scriptशिल्पा शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी विनर अर्जुन बिजलानी की ली मदद, शमिता के लिए कह दी ये बात | shilpa shetty shares video with arjun bijlani for shamita shetty | Patrika News

शिल्पा शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी विनर अर्जुन बिजलानी की ली मदद, शमिता के लिए कह दी ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2021 06:01:39 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस 15 में नजर आ रही हैं। इसके चलते बाहर शिल्पा शेट्टी फैंस से उन्हें वोट करने के लिए कह रही है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने खतरों के खिलाड़ी 11 विनर अर्जुन बिजलानी के साथ एक वीडियो शेयर किया है इसमें वो लोगों से उनकी बहन को वोट करने के लिए कह रही हैं।

shilpa_shetty_and_arjun_bijlani.jpg

SHILPA SHETTY KUNDRA WITH ARJUN BIJLANI

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बात चाहे योगा सेशन की हो या किसी के साथ रील बनाने की, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का इंस्टाग्राम काफी सारे पोस्ट से भरा हुआ है। आए दिन आपको उनकी वॉल पर कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग जरूर मिल जाएगा। अब उन्होंने फिर से एक पोस्ट किया है। इस बार यह पोस्ट उनकी बहन शमिता शेट्टी के लिए है। दरअसल शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं। यहां वो फाइनल की रेस की तरफ बढ़ रही हैं। बाहर से देखने पर शमिता शेट्टी का गेम प्लॉन काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रहा है। लगभग हर मुद्दे पर वह खुलकर अपनी बात रखती नजर आ रही हैं। वहीं बाहर शमिता शेट्टी के फैंस को उम्मीद हैं कि वह यह सीजन जीतकर बाहर आएंगी।
यह भी पढ़ेंः उर्फी जावेद को होना पड़ा अपने लेटेस्ट ड्रेस के लिए बुरी तरह से ट्रोल, सामने आया Video
इसी सिलसिले में उनकी बहन शिल्पा शेट्टी बाहर लोगों से उन्हें सपोर्ट करने के लिए कहती नजर आ रही हैं। इसी के चलते शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो अपलोड किया है। बता दें कि इस वीडियो में वो अकेली नहीं हैं बल्कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के विनर अर्जुन बिजलानी भी उनके साथ नजर आ रहे हैं औऱ दोनों इस वीडियों में शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने की बात कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अर्जुन कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शमिता शेट्टी एक बहुत ही रियल पर्सनालिटी हैं। वे मेरी दोस्त हैं लेकिन इससे हटकर वे काफी रियल हैं, औऱ बहुत स्ट्रॉग भी। इसके चलते वो बिग बॉस की फाइनलिस्ट बनने की हकदार हैं।
इस वीडियों में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी अर्जुन की हां में हां मिलाते नजर आती हैं। यह वीडियो दोनों ने इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच से रिकॉर्ड किया है। आपको बता दें कि इंडियाज गॉट टैलेंट का नया सीजन जल्द ही आने वाला है। इसकी शूटिंग जोरों से चल रही है। दरअसल यह एक रियालिटी शो है जिसमें हिंदुस्तान के हुनर को पहचान मिलती है। इस शो में किरण खेर, बादशाह, मनोज मुंतरिस, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जजेज की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं दूसरी ओऱ खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के विनर अर्जुन बिजलानी इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।
यह भी पढ़ेंः उर्फी जावेद को होना पड़ा अपने लेटेस्ट ड्रेस के लिए बुरी तरह से ट्रोल, सामने आया Video
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमिता शेट्टी इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी में वे अंत तक जरूर पहुंची थी, लेकिन शो की विनर नहीं बन सकीं थी। एक बार फिर वो बिग बॉस सीजन 15 में अपना लक आजमा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो