scriptश्वेता तिवारी ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, बेटी ने कमेंट कर की तारीफ | Sweta tiwari share some hot picture in yellow sari | Patrika News

श्वेता तिवारी ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, बेटी ने कमेंट कर की तारीफ

Published: Dec 20, 2021 02:34:57 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। बेटी ने कहा क्वीन तो अन्य यूजर ने की तारीफ।

SWETA TIWARI
टीवी सीरियल में बहु से लेकर बॉलीवुड में अपने आइटम नंबर से धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया और दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है।
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने हाल ही में अपने बिजली बिजली गाने से कहर मचाया था और हाल ही में रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) का हिस्सा रहीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। श्वेता तिवारी की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैंन फोलोइंग है। श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेय़र की हैं। जिसमें वह कहर ढा रही हैं।
आपको बता दें श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की पतली कमर का जादू देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बल्कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) के कंटेस्टेंट भी इंप्रेस नजर आए थे. विशाल ने शो में श्वेता (Shweta Tiwari) की फिटनेस की तारीफ की थी। अब श्वेता अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। श्वेता ने एक बार फिर से फैंस का दिल चुरा लिया है। उन्होंने 41 की उम्र में जिस तरह अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है, वह वाकई काबिले तारीफ है।
यह भी पढ़ें

पत्नी की मौत के बाद जमकर खाने लगे थे एक्टर शशि कपूर, वजन देखकर दंग रह जाते थे फैंस

वेस्टर्न हो या हो ट्रेडिशनल श्वेता हर लुक में कहर बरपाती हैं। एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें वह पीली साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है और अपने पल्लू को हाथ पकड़ रखा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए श्वेता ने हैवी इयररिंग पहन रखे हैं। और खुले हुए बालों से तो कहर ढाती नजर आ रही हैं। श्वेता तिवारी की फोटो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। श्वेता के फैंस श्वेता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि बॉलीवुड की सारी एक्ट्रेस आपके आगे फैल हैं। एक ने लिखा बचपन की क्रश तो वहीं ओक अन्य यूजर ने कहा कोई तो रोक लो… तो वहीं श्वेता की बेटी पलक ने कमेंट करते हुए लिखा क्वीन…
सीरियल्स के अलावा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़का ही देती हैं। श्वेता को इंस्टाग्राम पर 26 लाख लोग फॉलो करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो