scriptब्यूटी मास्क लगाकर उर्वशी रौतेला ने सड़क पर दिखाए लटके-झटके, लोग बोले- ब्यूटीपार्लर को बिना पैसे दिए भाग आई क्या | Urvashi Rautela trolled on social media for walk out in beauty mask her face with sunglasses and pose on camera | Patrika News

ब्यूटी मास्क लगाकर उर्वशी रौतेला ने सड़क पर दिखाए लटके-झटके, लोग बोले- ब्यूटीपार्लर को बिना पैसे दिए भाग आई क्या

locationमुंबईPublished: Mar 31, 2023 12:34:41 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Urvashi Rautela Trolled : उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपनी खूबसूरती और अदाओं से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उर्वशी ब्यूटी मास्क लगाए सड़कों पर टहलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो पर यूजर्स फनी रिएक्शन दे रहे हैं।

urvashi_rautela_trolled_on_social_media_for_walk_out_in_beauty_mask_her_face_with_sunglasses_and_pose_on_camera.jpg
बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों में भले ही ज्यादा एक्टिव न रहती हों लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के चलते वे हमेशा लाइम लाइट में बनी रहती हैं। पिछले दिनों इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस ने ऐसे कई क्रिप्टिक पोस्ट किए जिससे वह लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहीं। दूसरी तरफ उर्वशी अपने स्टाइलिश अंदाज और एयरपोर्ट लुक्स को लेकर भी कम चर्चा में नहीं रहतीं। हालांकि इसके लिए कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन उर्वशी तो उर्वशी हैं उन्हें इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता। इस बार भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है, जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।
दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्वशी ब्यूट पार्लर के बाहर गोल्डन ब्यूटी मास्क लगाकर सड़क पर टहलती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। उर्वशी का यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह चेहरे पर ब्यूटी मास्क लगाए बीच सड़क में इधर.उधर घूम रही हैं।
यह भी पढ़े – प्रियंका चोपड़ा के बाद छलका ऐश्वर्या राय का दर्द, बोलीं- मुझसे पांच फिल्में छीन ली गईं और फिर….

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी ने ब्यूटी मास्क के साथ ही सनग्लासेस भी पहने हुए हैं। वे बालों को झटकते हुए पोज भी दे रही हैं। एक्ट्रेस अपने इसी अंदाज को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। उर्वशी के इस वीडियो को देखकर कमेंट बॉक्स में फैंस पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने ब्यूटीपार्लर के पैसे नहीं दिए हैं।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1641697192841994241?ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है मैडम ने ब्यूटीपार्लर के पैसे नहीं दिए और भाग के आ गई।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसकी मां ने कहा होगा कि कहां मुंह पीला करवा के आई है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये कौन सा एवेंजर्स आ गया भाई, पीले मुंह वाला।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हल्दी की रस्म चल रही है क्या। बेचारी बीच में ही छोड़कर बाहर आ गई।’ फिलहाल उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उर्वशी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें वेब सीरीज से लेकर साउथ सिनेमा की फिल्में शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो