scriptइस Actress ने जब की थी भीख मांगने की एक्टिंग, कैरेक्टर में उतर के इस Star को था चौंकाया | vidya balan acted like real begger during bobby jasoos shooting | Patrika News

इस Actress ने जब की थी भीख मांगने की एक्टिंग, कैरेक्टर में उतर के इस Star को था चौंकाया

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2021 12:34:38 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

विद्या बालन आज जिस मुकाम पर हैं वो सिर्फ उनकी काबिलियत और मेहनत का नतीजा है। बेशक आज वो जिस मुकाम पर है हर किसी के बस की बात नहीं है।

vidya balan as begger

vidya balan as begger

विद्या बालन आज जिस मुकाम पर हैं वो सिर्फ उनकी काबिलियत और मेहनत का नतीजा है। बेशक आज वो जिस मुकाम पर है हर किसी के बस की बात नहीं है। इंडस्ट्री में उन्होंने खुद को साबित कर दिया है। उनकी एक्टिंग स्किल्स का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि एक बार उन्होंने भिखारी की भूमिका इतनी बखूबी निभाई कि कोई उन्हें पहचान तक नहीं पाया।
बता दें कि एक्ट्रेस विद्या अपनी फिल्म ‘बॉबी जासूस’ की शूटिंग कर रही थी। इसी दौरान वह एक भिखारी के गेटअप में लोगों के बीच पहुँच गई। इस दौरान उनके मेकअप और एक्टिंग स्किल की वजह से किसी को भनक भी नहीं लगी कि वो विद्या बालन हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विद्या हैदराबाद रेलवे स्टेशन के पास भिखारियों के साथ बैठ गई थी।

विद्या की शानदार एक्टिंग को ऋतिक रोशन और अरबाज खान भी नहीं पहचान सके थे।
एक रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक जहां अपना फोटोशूट करवा रहे थे, वहीं विद्या बालन भी अपने भिखारी वाली ड्रेस में पहुँच गई और ऋतिक से हाथ मिलाने के लिए कहने लगी, पहले ऋतिक ने हाथ मिलाने से मना कर दिया फिर हिचकिचाते हुए हाथ मिला लिया। बाद में जब ऋितिक को पता चला तो वह हैरान रह गए।
वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्या जल्द ही शेरनी में नजर आएंगी। इससे पहले वो फिल्म शकुन्तला में नजर आई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो