SC ST Act पर भाजपा सांसद का बड़ा बयान, देखें वीडियो

Dhirendra yadav

Publish: Sep, 12 2018 06:38:30 PM (IST)

Etah, Uttar Pradesh, India

कासगंज। एटा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया गुररुवार को कासगंज पहुंचे। जहां उन्होंने अयोध्या में एससी एसटी एक्ट और राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया। राजू भैया उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पुत्र हैं। जब कल्याण सिंह मुख्यमंत्री थे, तभी अय़ोध्या में विवादित ढांचा गिराया गया था। कल्याण सिंह इस समय राजस्थान के राज्यपाल हैं।

ये भी पढ़ें - Big Breaking: SC ST Act का विरोध करने वाले देवकी नंदन ठाकुर ने छोड़ दिया देश, यूएसए जाने से पहले दिया बड़ा बयान


चुनाव से पहले निर्णय
राजू भैया ने कहा- राम मंदिर को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कह चुके हैं कि कोई न कोई चुनाव से पहले निर्णय निकाला जायेगा। उनसे सवाल किया गया था कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा चुनाव से पहले पूर्ण बहुमत की सरकार बनने पर राम मंदिर बनाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि एससी-एसटी एक्ट अपराधियों के खिलाफ है। सवर्ण समाज को इसका विरोध नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें - Big Breaking: SC ST Act का विरोध करने वाले देवकी नंदन ठाकुर की गिरफ्तारी के बाद ठाकुरों ने किया बड़ा ऐलान

आशा सम्मेलन का किया उद्घाटन
दरअसल कासगंज एटा के सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया स्वास्थ्य विभाग द्वारा कासगंज जिला अस्पताल में आयोजित आशा सम्मेलन में शिरकत करने के लिए मुख्य अथिति बतौर आए हुए थे। यहां उन्होंने डीएम आरपी सिंह, एसपी अशोक कुमार के साथ आशा सम्मेलन का शुभारंभ मां शारदे के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन तथा माल्यार्पण कर किया। सांसद ने आशा बहनों को संबोधित करते हुए सरकार की योजनाओं से अवगत कराया।

ये भी पढ़ें - SC ST Act की धमकी देकर महिला ने किया कुछ ऐसा कि ठाकुर साहब के उड़ गये होश, अब पुलिस के पास जाने में भी लग रहा डर, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - SC ST Act की लड़ाई लड़ने वाले देवकी नंदन का ये है 'ठाकुर' रहस्य, जिसे नही जानते होंगे आप

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned