scriptVIDEO पुलिसकर्मी fiancé ने TikTok पर बनाया ऐसा वीडियो, जमकर हो रहा वायरल | UP Police fiance TikTok Video goes viral | Patrika News

VIDEO पुलिसकर्मी fiancé ने TikTok पर बनाया ऐसा वीडियो, जमकर हो रहा वायरल

locationएटाPublished: Jul 29, 2019 05:24:36 pm

-दोनों ने एटा पुलिसलाइन में ट्रेनिंग ली। ट्रेनिंग के दौरान से ही दोनों के बीच अफेयर चलता रहा है। अब दोनों की शादी तय हो चुकी है।
-हाल ही में TikTok पर कुछ वीडियो वायरल होने के बाद दोनों चर्चा में हैं।

UP Police fiance

VIDEO पुलिसकर्मी fiancé ने TikTok पर बनाया ऐसा वीडियो, जमकर हो रहा वायरल

एटा। नए-नए यूपी पुलिस up police में भर्ती हुए मंगेतर (fiancé) टिकटॉक वीडियो के कारण चर्चा में हैं। टिकटॉक पर उनके द्वारा बनाए गए अलग-अलग चार वीडियो पोस्ट किए गए हैं। चारो वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं, हालांकि बताया जा रहा है कि वीडियो लगभग 6-7 महीने पुराने हैं। हालांकि वीडियो में किसी भी तरह की कोई आपत्तिजनक बात नहीं है, दोनों की शीदी भी तय हो चुकी है लेकिन तीन वीडियो चूंकि वर्दी में हैं इसलिए मामला कप्तान तक पहुंच गया है।
यह भी पढ़ें

रईस बेग की कहानी पढ़िए और समझिए कि पुलिस किस तरह आतंकवादी बनाती है, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें

आगरा Heritage City बना तो सर्वाधिक नुकसान व्यापारियों को


क्या है मामला

दरअसल राजा का रामपुर थाने में तैनात पुलिसकर्मी अनु चौधरी और संदीप की यहां एक वर्ष से पोस्टिंग है। इससे पहले दोनों ने एटा पुलिसलाइन में ट्रेनिंग ली। ट्रेनिंग के दौरान से ही दोनों के बीच अफेयर चलता रहा है। अब दोनों की शादी तय हो चुकी है। लेकिन हाल ही में tiktok पर कुछ वीडियो वायरल होने के बाद दोनों चर्चा में हैं। बाताया जा रहा है कि ट्रेनिंग के दौरान ही दोनों ने ये वीडियो बनाए और टिक- टॉक पर पोस्ट कर दिए। वहीं चूंकि वीडियो वर्दी में है इसलिए एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने जांच सीओ अलीगंज अजय भदौरिया को सौंप दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो