scriptजेल के एक साथ 77 कैदियों समेत 127 कोरोना संक्रमित, एसबीआई के आठ कर्मी भी निकले पॉजिटिव | 77 prisoners corona positive in Etawah | Patrika News
इटावा

जेल के एक साथ 77 कैदियों समेत 127 कोरोना संक्रमित, एसबीआई के आठ कर्मी भी निकले पॉजिटिव

जिले में 77 कैदियों समेत 127 कोरोना संक्रमित सामने आने से हड़कंप मच गया है।

इटावाAug 20, 2020 / 08:33 pm

Abhishek Gupta

Corona virus: टोंक में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, 18 नए संक्रमित पाए गए

Corona virus: टोंक में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, 18 नए संक्रमित पाए गए

इटावा. इटावा जिले में 77 कैदियों समेत 127 कोरोना संक्रमित सामने आने से हड़कंप मच गया है। इटावा के मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से उपलब्ध कराई गई कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट के बाद में 77 ऐसे लोग सामने आए हैं, जो हाल ही में इटावा जिला जेल में विभिन्न अपराधों के चलते गिरफ्तार करके दाखिल किए गए हैं। बीते दिन जिला जेल में बंद कैदियों की कोरोना की जांच की गई थी, जिसमे बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिला जेल में 77 कोरोना संक्रमित निकलने से जेल में हड़कम्प मच गया है। कुछ दिन पहले ही जेल में बंद कैदियों को कोरोना के संक्रमण से दूर रखने के लिये आने वाले नए कैदियों को जेल परिसर बने कोविड जेल में रखा गया।
ये भी पढ़ें- समाज सेविका ने अपना प्लाज्मा डोनेट कर मासूम कोरोना पीड़ित की बचाई जान, कायम की मिसाल

एसबीआई में 8 कर्मी कोरोना पॉजिटिव-

जिला जेल में निकले 77 संक्रमितों के अतिरिक्त 42 संक्रमित जनपद के विभिन्न इलाकों से 8 संक्रमित स्टेट बैंक में पाए गए हैं। जनपद में एक साथ 127 संक्रमित पाए जाने के बाद प्रशासन ने लोगों से सावधान रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करने की अपील की है। इटावा में अब तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 32 हो चुकी हैं। उधर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में एक साथ 8 बैंक कर्मियों के कोरोना संक्रमित मिलने से बैंक शाखा को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

Home / Etawah / जेल के एक साथ 77 कैदियों समेत 127 कोरोना संक्रमित, एसबीआई के आठ कर्मी भी निकले पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो