scriptशराबी पति ने पत्नी को पुल पर खडा कर नदी में लगाई छलांग, तैराकों ने बचाई जान | A Young Man Attempted to suicide in Etawah | Patrika News

शराबी पति ने पत्नी को पुल पर खडा कर नदी में लगाई छलांग, तैराकों ने बचाई जान

locationइटावाPublished: Jul 06, 2019 08:47:38 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

मध्यप्रदेश से चंबल नदी घूमने आए पति-पत्नी के विवाद में पति ने नदी में छलांग लगा दी।

A Young Man Attempted to suicide in Etawah

शराबी पति ने पत्नी को पुल पर खडा कर नदी में लगाई छलांग, तैराकों ने बचाई जान

इटावा. मध्यप्रदेश से चंबल नदी घूमने आए पति-पत्नी के विवाद में पति ने नदी में छलांग लगा दी। पुल पर खड़ी पत्नी और पत्नी की बहन ने चीख पुकार मचा दी। पुल के नीचे नदी में नहा रहे युवक ने आत्महत्या करने वाले की जान बचा ली वहीं सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने पूछताछ करके पति पत्नी सहित पत्नी की बहन को रिहा कर दिया।

जानें क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के जिला भिण्ड निवासी राकेश कुमार (26) पुत्र रामनरायण दोहरे अपनी पत्नी रूबी व मुंहबोली पत्नी की बहन रिंकी के साथ शनिवार दोपहर समय करीब 11 बजे सहसों थाना क्षेत्र के अंतर्गत चंबल पुल पर बाईक से घूमने निकला था। इसी दौरान किसी बात को लेकर पति पत्नी में चंबल पुल पर विवाद हो गया। वाद-विवाद में पत्नी ने पति का हाथ पकड़कर काफी रोकने का प्रयास किया, किन्तु पति ने चंबल पुल से नदी में छलांग लगा दी।

ये भी पढ़ें – Indian Railway : भारतीय रेलवे ने अपने स्टाफ को दी क्लीन चिट, गांधीधारी बुजुर्ग को कन्फर्म टिकट के बाद भी नहीं करने दी थी शताब्दी में यात्रा

इसी दौरान पुल पर खडी पत्नी और शाली ने चीख पुकार मचा दी। चीख-पुकार सुनकर राहगीर एकत्र हो गये । इधर चंबल नदी में सहसो गांव निवासी रिंकू दोहरे अपने साथियो के साथ नहा रहा था। जब उक्त युवक नदी में डूबने लगा तो रिंकू ने अपने साथियो के सहयोग से उक्त युवक को पानी से बाहर निकाल लिया। वहीं सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक से पूछताछ की। पूछताछ में आत्महत्या की बजह शराब के नशे में पति पत्नी का आपसी विवाद निकला। उक्त मामले में पुलिस ने दोनों की रजामंदी से प्रार्थना पत्र लेकर दंपति सहित पत्नी की बहन को छोड़ दिया।

दोनों को रजामंदी के बाद छोड़ा

सहसो थाना प्रभारी सूर्यप्रताप सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के विवाद के चलते युवक ने आत्महत्या करने का प्रयास किया था। जिसे सकुशल पानी से निकाल लिया गया है और दोनों को रजामंदी के बाद छोड़ दिया गया है। उन्होंने बताया कि चंबल पुल से नदी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक को बचाने वाले सहसों गांव निवासी रिंकू दोहरे को थानाध्यक्ष सहसों सूर्य प्रताप सिंह ने नेक काम करने के उपलक्ष्य में 500 रुपये का नकद ईनाम दिया। जिसे पाकर युक्त युवक भी काफी खुश नजर आया और मौके पर मौजूद राहगीरों ने भी रिंकू को बधाई दी ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो