scriptतीसरे चरण के मतदान के बाद भतीजे अक्षय का चाचा शिवपाल पर बड़ा पलटवार, कहा – … तो वे विधायक भी न होते | Akshay yadav attacks on Shivpal yadav after third phase voting | Patrika News

तीसरे चरण के मतदान के बाद भतीजे अक्षय का चाचा शिवपाल पर बड़ा पलटवार, कहा – … तो वे विधायक भी न होते

locationइटावाPublished: Apr 24, 2019 08:21:25 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक और पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव ने अपने चाचा व प्रसपा लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पर जोरदार निशाना साधा है।

Akshay yadav

Akshay yadav

इटावा. समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक और पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव ने अपने चाचा व प्रसपा लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद में साइकिल पंचर करने की बात कहने वाले पिछले पांच सालों से विधानसभा और संसदीय चुनाव में खुद ही साइकिल को पंचर करने में जुटे हैं।
ये भी पढ़ें- नामांकन हुआ रद्द, तो प्रत्याशियों ने किया विरोध, कलेक्ट्रेट परिसर में इस प्रत्याशी ने आत्महत्या की दी धमकी

अक्षय पहुंचे मंदिर-

अक्षय यादव फिरोजाबाद संसदीय चुनाव के खत्म होने के बाद इटावा संसदीय सीट के चुनाव प्रचार में जुट गये हैं। फिरोजाबाद से सांसद और सपा के उम्मीदवार अक्षय का मुकाबला उनके ही चाचा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से है। इटावा ससंदीय सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार कमलेश कठेरिया के समर्थन में उतरने से पहले अक्षय यादव बुधवार को पूर्वाहन ऐतिहासिक काली वाहन मंदिर पर पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे।
ये भी पढ़ें- भाजपा के लिए ‘जूता’ फिर बना मुसीबत, अब प्रियंका ने स्मृति के लिए दिया ऐसा बयान कि अमेठी में भाजपा की राह हुई मुश्किल

जीत का किया दावा-

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद संसदीय सीट पर अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि फिरोजाबाद में एक तरफा हुई वोटिंग उनकी जीत में बड़ी सहायक सिद्ध होगी। उनका कहना है कि गठबंधन हर तरह से चुनाव जीत रहा है । कल फिरोजाबाद मे मतदान हो चुका है जहॉ पर गठबंधन भारी मतो से जीत रहा है । फिरोजाबाद में भाजपा और उसकी बी टीम को भारी नुकसान हुआ है । उत्तर प्रदेश में 78 सीटों पर गठबधंन चुनाव मैदान में उतरा हुआ है। जिस तरह से गठबंधन के पक्ष में हवा दिखाई दे रही है। उससे ऐसा लगता है कि 78 की 78 सीटें गठबंधन को मिलने जा रही हैं।
शिवपाल पर साधा निशाना-

शिवपाल सिंह यादव के फिरोजाबाद संसदीय सीट पर साइकिल पंचर हो गई के बयान पर अक्षय ने कहा कि फिरोजाबाद की जनता ने बता दिया है कि पिछले पांच वर्षों से साइकिल को विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पंचर करना चाह रहे है, लेकिन उनको यह नहीं पता कि जिस जसवंतनगर विधानसभा सीट से वो विधायक हैं, अगर उनके पास साइकिल चुनाव चिन्ह ना होता तो शायद वे विधायक भी ना होते। फिरोजाबाद में उनकी जमानत नहीं बचेगी। 23 मई को जब नतीजे आएंगे, तो उनकी पार्टी का अस्तिव ही खत्म हो जायेगा।
इससे पहले अक्षय यादव शहर के लालपुरा स्थित भोले श्रीवास्तव के आवास पर उनकी मॉ के निधन शोक जताने के लिए पहुंचे ।11 अप्रैल को भोले श्रीवास्तव की मॉ शीतल श्रीवास्वतव 65 का निधन हो गया था । आज उनके तेहरवी संस्कार मे सांसद अक्षय यादव हुए । उनकी दिवंगत के चित्र पर माल्यार्पण कर परिवार के सदस्यो के बीच मे बैठ करके शोक जताया । अक्षय यादव के साथ इटावा के पूर्व चैयरमैन कुलदीप गुप्ता संटू, अनुज दीक्षित, सुनील शर्मा, विकास दुबे, वीनू सक्सैना समेत कई लोग मौजूद रहे ।

ट्रेंडिंग वीडियो