इटावा की भर्थना विधानसभा सीट से कमलेश अंबेडकर को बसपा ने दिया टिकट

UP Assembly Election 2022 Updates :- कमलेश बसपा एमएलसी भीमराव अंबेडकर की पत्‍नी हैं। बहुजन समाज पार्टी इटावा की जिलाध्यक्ष शीलू दोहरे ने कमलेश अंबेडकर को यह खुशखबरी दी।

By: Mahendra Pratap

Published: 27 Jul 2021, 08:41 PM IST

इटावा. UP Assembly Election 2022 Updates उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 ( UP Assembly Election 2022 Updates ) के लिए सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है। तैयारियां तेज हो गई है। बहुजन समाज पार्टी ने कम समय को देखते हुए विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना शुरू कर दिया है। बसपा ने इटावा जिले की भर्थना सुरक्षित विधानसभा सीट (Bharthana Reserved Assembly Seat) से कमलेश अंबेडकर (Kamlesh Ambedkar) को उम्मीदवार घोषित किया है। कमलेश बसपा एमएलसी भीमराव अंबेडकर की पत्‍नी हैं। बहुजन समाज पार्टी इटावा की जिलाध्यक्ष शीलू दोहरे (Shilu Dohra) ने कमलेश अंबेडकर को यह खुशखबरी दी।

Uttar Pradesh Assembly election 2022 : अयोध्या में राम के बाद अब कृष्ण की शरण में बसपा, वृंदावन में ब्राह्मण सम्मेलन का दूसरा चरण एक अगस्त को

इटावा बसपा जिलाध्‍यक्ष शीलू दोहरे ने बताया कि, इटावा की किसी भी विधानसभा सीट पर अभी किसी भी पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। कानपुर मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी और एलएमसी भीमराव अंबेडकर की पत्नी कमलेश को भर्थना सुरक्षित विधानसभा सीट से बसपा ने टिकट दिया है।

कमलेश अंबेडकर इटावा के केके पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज में लिपिक के पद पर नौकरी करती हैं। भर्थना सुरक्षित सीट में समाहित हो चुकी लखना सुरक्षित सीट से साल 2007 में कमलेश के पति भीमराव अंबेडकर बसपा एमएलए रह चुके हैं। भर्थना सुरिक्षत विधानसभा सीट से भाजपा की सावित्री कठेरिया मौजूदा एलएलए हैं।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned