scriptसपा सांसद धर्मेंद्र यादव पर हुआ लाठीचार्च, तो आक्रोशित पिता ने सैफई में उठाया बहुत बड़ा कदम, बीच सड़क में किया यह | Father angry after samajwadi party MP Dharmendra Yadav lathicharged | Patrika News

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव पर हुआ लाठीचार्च, तो आक्रोशित पिता ने सैफई में उठाया बहुत बड़ा कदम, बीच सड़क में किया यह

locationइटावाPublished: Feb 12, 2019 06:49:54 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

पुलिस की लाठीचार्ज में समाजवादी सांसद धर्मेंद्र यादव का इस लाठीचार्ड में सिर फूंट गया है।

Abhay Yadav

Abhay Yadav

इटावा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर प्रयागराज जाते समय रोके जाने और प्रयागराज में छात्र संघ समारोह में लाठीचार्ज के विरोध में सपा के गढ़ इटावा में पार्टी समर्थकों ने सड़कों पर उतर कर योगी सरकार के खिलाफ जमकर कर भड़ास निकाली। भरथना में भी समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद प्रदीप यादव के छोटे भाई हरिओम यादव की अगुवाई में सैकड़ों की तादाद में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर कर अपने अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ हुई बदसलूकी और प्रयागराज में छात्र संघ समारोह में समाजवादी सांसद धर्मेंद्र यादव और उनके अन्य समर्थकों के ऊपर लाठी चार्ज किए जाने के विरोध में धरना प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि समाजवादी सांसद धर्मेंद्र यादव का इस लाठीचार्ज में सिर फूंट गया है। इन सबसे विरोध में धर्मेंद्र यादव के पिता व अखिलेश यादव के चाचा अभयराम सिंह यादव की अगुवाई में सैकड़ों सपाईयों ने सैफई थाने का घेराव कर लिया और कई घंटे धरने पर बैठे रहे।
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के भाई एवं बदायूं सांसद धर्मेंद्र यादव के पिता अभयराम सिंह यादव सैफई थाना चौराहे पर पहुंचे। वहां उन्होंने इटावा-मैनपुरी मार्ग जाम कराया। वे कुर्सी डालकर बीच सड़क पर बैठ गये उसके बाद वहां पर बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता पहुंचे। जाम की सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राम बदन सिंह, उपजिलाधिकारी सैफई हेम सिंह, थानाध्यक्ष सैफई जीवाराम यादव, वैदपुरा थाना प्रभारी जेपी यादव सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रहा।
ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले मायावती का बहुत बड़ा कदम, अपने नाम में किया यह बदलाव

Abhay Yadav
यह लोग रहे मौजूद-

इस मौके पर संतोष शाक्य ब्लाक अध्यक्ष सपा, नृपेंद्र यादव प्रधान, रामबाबू यादव प्रधान बघुइया, अतेंद्र यादव प्रधान, गजेंद्र आचार्य, राजू यादव सैफई, राजेश यादव, क्षेत्र पंचायत सदस्य टीटू गुप्ता, भारत सिंह यादव, राजकीय ठेकेदार खदरी, बलराम सिंह यादव जिला सचिव सपा मौजूद रहे। प्रशासन ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया गया।
धरने पर बैठे सभी लोग-

बात इटावा मुख्यालय की करें तो यहां के शास्त्री चौराहे पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव, नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन कुलदीप गुप्ता, पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव यादव, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता विमल भदौरिया की अगुवाई में सैकड़ों की तादात में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता शास्त्री चौराहे पर धरने पर बैठ गए। उन्होंने अपने अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ राजधानी लखनऊ में एयरपोर्ट पर योगी सरकार के अफसरों की ओर से बदसलूकी किए जाने के मुद्दे पर नाराजगी जताते हुए करीब 3 घंटे के आसपास धरना प्रदर्शन किया । बड़ी मुश्किल से अधिकारियों के समझाने पर हालांकि सभी सपाई उठ जरूर गए लेकिन इससे पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के चलते शास्त्री चौराहे पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई क्योंकि शहर के मुख्य चौराहे पर होने के कारण जो भी बहाने इस मार्ग से गुजर रहा था उन सबको रुकना पड़ गया।

ट्रेंडिंग वीडियो