scriptKidnapping of 6-year-old girl in etawah during marriage party | माँ के साथ शादी में शामिल होने गयी थी 6 साल की मासूम, अपहरण के बाद बलात्कार | Patrika News

माँ के साथ शादी में शामिल होने गयी थी 6 साल की मासूम, अपहरण के बाद बलात्कार

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में रेप गंभीर घटना सामने आई है। जिसमें शादी में शामिल होने गई एक 6 साल की बच्ची से रेप का मामला आया है।

इटावा

Updated: May 03, 2022 02:48:43 pm

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बढ़पुरा थाना क्षेत्र में शादी समारोह से मॉ के साथ शामिल होने गई छह साल की मासूम लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म किये जाने की घटना ने पुलिस अमले में हड़कंप मचा गया। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने अपहरण और दुष्कर्म की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गहनता से खोजबीन करके 5 घन्टे की मस्ककत के बाद अपह्रत लड़की को बरामद कर दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया ।
Rapist Arrested in Etawah
Rapist Arrested in Etawah
सैफई मेडिकल कालेज में एडमिट
पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ विवाह कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। इसी दौरान आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया और कुछ दूरी पर ले जाकर दुष्कर्म किया। कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर ही ले जाकर मासूम से आरोपी ने दुष्कर्म किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच घंटे की मशक्कत के बाद बच्ची के साथ आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। मासूम को जिला अस्पताल के बाद बेहतर ऊपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है।
Village Guest House
सोमवार रात को बढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक गांव के गेस्ट हाउस में विवाह कर्यक्रम चल रहा था। इसमें आई एक मासूम करीब साढ़े 11 बजे गायब हो गई। परिजनों को पता चलने पर हड़कंप मच गया। परिजनों और अन्य रिश्तेदारों ने उसकी तलाश करने के साथ ही 112 नंबर पर सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच घंटे के बाद पास के खेत से बच्ची को ढूंढ लिया और आरोपी के गिरफ्तार कर लिया।
Rape after Kidnapping
अपहरण और दुष्कर्म का आरोपी अमित पछाएगांव का रहने वाला है पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करने के बाद उसे जेल भेज दिया है। बताते चले कि शादी समारोह से लडकी का अपहरण करने की वारदात और उसके बाद दुष्कर्म की घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी जयप्रकाश सिंह,एसपी सिटी कपिल देव सिंह,सीओ जसवंतनगर के अलावा कई अन्य पुलिस अधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंचे और सधन सर्चिग के बाद पांच घंटे बाद आरोपी को गिरफतार कर लडकी को बरामद करने मे कामयाबी पाई।
लड़की सकुशल बरामद
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा के निर्देशानुसार बालिका की सकुशल बरामदगी हेतु तीन टीमों का गठन किया गया । गठित टीमों ने साक्ष्यों को संकलित कर बालिका की बरामदगी हेतु निरंतर प्रयास कर बालिका को उसके ही गांव के बाहर से बरामद किया । बालिका से साथ घटित घटना के संबंध में थाना बढपुरा पर धारा 363,323,376 एंव पाक्सो एक्ट अभियोग पंजीकृत किया गया ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Mukhtar Abbas Naqvi ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा, बनेंगे देश के नए उपराष्ट्रपति?काली पोस्टर विवाद में घिरीं महुआ मोइत्रा के समर्थन में आए थरूर, कहा- 'हर हिन्दू जानता है देवी के बारे में'यूपी को बड़ी सौगात, काशी को 1800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे पीएम Modi, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का करेंगे लोकार्पणDelhi Shopping Festival: सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, रोजगार और व्यापार को लेकर अगले साल होगा महोत्सवशिखर धवन बने टीम इंडिया के नए कप्तान, वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलानकौन हैं डॉ. गुरप्रीत कौर, जो बनने जा रही हैं भगवंत मान की दुल्हनिया? सामने आई तस्वीरसलमान के वकील को लॉरेंस गुर्गों की धमकी, मूसेवाला हाल करेंगेDGCA का SpiceJet को कारण बताओ नोटिस, 18 दिनों में 8 बार आई प्लेन में खराबी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.