scriptमाँ के साथ शादी में शामिल होने गयी थी 6 साल की मासूम, अपहरण के बाद बलात्कार | Kidnapping of 6-year-old girl in etawah during marriage party | Patrika News

माँ के साथ शादी में शामिल होने गयी थी 6 साल की मासूम, अपहरण के बाद बलात्कार

locationइटावाPublished: May 03, 2022 02:48:43 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में रेप गंभीर घटना सामने आई है। जिसमें शादी में शामिल होने गई एक 6 साल की बच्ची से रेप का मामला आया है।

Rapist Arrested in Etawah

Rapist Arrested in Etawah

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बढ़पुरा थाना क्षेत्र में शादी समारोह से मॉ के साथ शामिल होने गई छह साल की मासूम लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म किये जाने की घटना ने पुलिस अमले में हड़कंप मचा गया। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने अपहरण और दुष्कर्म की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गहनता से खोजबीन करके 5 घन्टे की मस्ककत के बाद अपह्रत लड़की को बरामद कर दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया ।
सैफई मेडिकल कालेज में एडमिट
पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ विवाह कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। इसी दौरान आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया और कुछ दूरी पर ले जाकर दुष्कर्म किया। कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर ही ले जाकर मासूम से आरोपी ने दुष्कर्म किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच घंटे की मशक्कत के बाद बच्ची के साथ आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। मासूम को जिला अस्पताल के बाद बेहतर ऊपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है।
Village Guest House
सोमवार रात को बढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक गांव के गेस्ट हाउस में विवाह कर्यक्रम चल रहा था। इसमें आई एक मासूम करीब साढ़े 11 बजे गायब हो गई। परिजनों को पता चलने पर हड़कंप मच गया। परिजनों और अन्य रिश्तेदारों ने उसकी तलाश करने के साथ ही 112 नंबर पर सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच घंटे के बाद पास के खेत से बच्ची को ढूंढ लिया और आरोपी के गिरफ्तार कर लिया।
Rape after Kidnapping
अपहरण और दुष्कर्म का आरोपी अमित पछाएगांव का रहने वाला है पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करने के बाद उसे जेल भेज दिया है। बताते चले कि शादी समारोह से लडकी का अपहरण करने की वारदात और उसके बाद दुष्कर्म की घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी जयप्रकाश सिंह,एसपी सिटी कपिल देव सिंह,सीओ जसवंतनगर के अलावा कई अन्य पुलिस अधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंचे और सधन सर्चिग के बाद पांच घंटे बाद आरोपी को गिरफतार कर लडकी को बरामद करने मे कामयाबी पाई।
लड़की सकुशल बरामद
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा के निर्देशानुसार बालिका की सकुशल बरामदगी हेतु तीन टीमों का गठन किया गया । गठित टीमों ने साक्ष्यों को संकलित कर बालिका की बरामदगी हेतु निरंतर प्रयास कर बालिका को उसके ही गांव के बाहर से बरामद किया । बालिका से साथ घटित घटना के संबंध में थाना बढपुरा पर धारा 363,323,376 एंव पाक्सो एक्ट अभियोग पंजीकृत किया गया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो