scriptSP National Secretary said Akhilesh is a magnet and small parties iron | राष्ट्रीय सचिव बोले चुंबक की तरह हैं अखिलेश, छोटे दल लोहे की तरह खिंचे आ रहे | Patrika News

राष्ट्रीय सचिव बोले चुंबक की तरह हैं अखिलेश, छोटे दल लोहे की तरह खिंचे आ रहे

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की रथयात्रा में भीड़ उमड़ी थी। जनता की सोच और रुख देखकर लगता है कि 2022 में अखिलेश यादव यूपी के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को ऊर्जा देते हुए कहा कि सपा कार्यकर्ता बहुत जुझारू और मेहनतकश हैं। उनकी बातों को भाजपा घुमाकर कहती है।

इटावा

Updated: November 29, 2021 06:14:19 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर राजनैतिक दलों बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो चुका है। सभी पार्टियां चुनाव में अधिक से अधिक सीटों को जीतने का ऐलान करती दिख रही हैं। वहीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय सचिव नवीन कुमार सक्सेना ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि यदि समाजवादी पार्टी इटावा में एक भी सीट नहीं जीत सकी तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे। उन्होंने कहा सपा मजबूती के साथ चुनाव लडेगी। सपा किसी छोटे दल से गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने कहा सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) चुंबक और छोटे दल लोहे की तरह खिंचे चले आ रहे हैं।
राष्ट्रीय सचिव बोले चुंबक की तरह हैं अखिलेश, छोटे दल लोहे की तरह खिंचे आ रहे
राष्ट्रीय सचिव बोले चुंबक की तरह हैं अखिलेश, छोटे दल लोहे की तरह खिंचे आ रहे
यह भी पढ़ें: UP Assembly Election 2022: शिवपाल यादव ने गठबंधन या विलय को लेकर अखिलेश के लिए कही बड़ी बात

बोले जनता का रुख देखकर लगता अखिलेश बनेंगे सीएम

उन्होंने कहा बीते 17 अगस्त को रथयात्रा में 20 लाख से अधिक की भीड़ जुटी थी और लोग रात भर डटे रहे। उन्होंने कहा कि ऐसी क्रांति नहीं देखी। जनता की सोच और रुख देखकर लगता है कि 2022 में अखिलेश यादव यूपी के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को ऊर्जा देते हुए कहा कि सपा कार्यकर्ता बहुत जुझारू और मेहनतकश हैं। एक दिन में चार से पांच सभाएं करते हैं। उनकी बातों को भाजपा घुमाकर कहती है। भाजपा लोगों का शोषण करती है। आज सारे सवर्ण जाति के लोग अपने को ठगा महसूस करते हैं। वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष गोपाल यादव समेत अन्य नेता उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछPandit Jasraj Cultural Foundation: संगीत के क्षेत्र में भी होना चाहिए तकनीक और आईटी का रिवॉल्यूशन: PM ModiCorona: गुजरात में कोरोना को मात दे चुके हैं 10 लाख से अधिक लोगकाशी विश्वनाथ मॉडल पर बनेगा महांकाल कॉरीडोर, सिंहस्थ-28 पर अभी से कामCovid-19 Update: महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,948 नए मामले, 103 मरीजों की मौत हुई।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.