scriptराष्ट्रीय सचिव बोले चुंबक की तरह हैं अखिलेश, छोटे दल लोहे की तरह खिंचे आ रहे | SP National Secretary said Akhilesh is a magnet and small parties iron | Patrika News

राष्ट्रीय सचिव बोले चुंबक की तरह हैं अखिलेश, छोटे दल लोहे की तरह खिंचे आ रहे

locationइटावाPublished: Nov 29, 2021 06:14:19 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की रथयात्रा में भीड़ उमड़ी थी। जनता की सोच और रुख देखकर लगता है कि 2022 में अखिलेश यादव यूपी के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को ऊर्जा देते हुए कहा कि सपा कार्यकर्ता बहुत जुझारू और मेहनतकश हैं। उनकी बातों को भाजपा घुमाकर कहती है।

राष्ट्रीय सचिव बोले चुंबक की तरह हैं अखिलेश, छोटे दल लोहे की तरह खिंचे आ रहे

राष्ट्रीय सचिव बोले चुंबक की तरह हैं अखिलेश, छोटे दल लोहे की तरह खिंचे आ रहे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर राजनैतिक दलों बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो चुका है। सभी पार्टियां चुनाव में अधिक से अधिक सीटों को जीतने का ऐलान करती दिख रही हैं। वहीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय सचिव नवीन कुमार सक्सेना ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि यदि समाजवादी पार्टी इटावा में एक भी सीट नहीं जीत सकी तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे। उन्होंने कहा सपा मजबूती के साथ चुनाव लडेगी। सपा किसी छोटे दल से गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने कहा सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) चुंबक और छोटे दल लोहे की तरह खिंचे चले आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें: UP Assembly Election 2022: शिवपाल यादव ने गठबंधन या विलय को लेकर अखिलेश के लिए कही बड़ी बात

बोले जनता का रुख देखकर लगता अखिलेश बनेंगे सीएम

उन्होंने कहा बीते 17 अगस्त को रथयात्रा में 20 लाख से अधिक की भीड़ जुटी थी और लोग रात भर डटे रहे। उन्होंने कहा कि ऐसी क्रांति नहीं देखी। जनता की सोच और रुख देखकर लगता है कि 2022 में अखिलेश यादव यूपी के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को ऊर्जा देते हुए कहा कि सपा कार्यकर्ता बहुत जुझारू और मेहनतकश हैं। एक दिन में चार से पांच सभाएं करते हैं। उनकी बातों को भाजपा घुमाकर कहती है। भाजपा लोगों का शोषण करती है। आज सारे सवर्ण जाति के लोग अपने को ठगा महसूस करते हैं। वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष गोपाल यादव समेत अन्य नेता उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो