scriptस्टॉफ नर्स, फॉर्मासिस्ट की आंसर की जारी, ऐसे करें डाउनलोड | Staff Nurse, Pharmacist answer key released, download here | Patrika News
परीक्षा

स्टॉफ नर्स, फॉर्मासिस्ट की आंसर की जारी, ऐसे करें डाउनलोड

डीएमईआर ने नर्सिंग स्टॉफ और फॉर्मासिस्ट की आंसर की जारी कर दी है.

Jun 28, 2023 / 07:49 am

Subodh Tripathi

staffnaurse.jpg

डीएमईआर ने नर्सिंग स्टॉफ और फॉर्मासिस्ट की आंसर की जारी कर दी है, जिन्होंने चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान निदेशालय मुंबई द्वारा आयोजित यह एग्जाम दी थी, वे डीएमईआर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आंसर की डाउनलोड कर चेक कर लें, अगर उसमें किसी प्रकार की आपत्ति हो तो आप दर्ज करा सकते हैं।

डीएमईआर द्वारा नर्सिंग, टेक्निकल और नॉन टेक्निकल पदों के लिए आंसर की जारी कर दी है, जिन्होंने 12 जून से 20 जून तक आयोजित ये एग्जाम दी थी, वे डीएमईआर की ऑफिशियल वेबसाइट www.med-edu.in पर क्लिक कर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं। वे डीएमईआर द्वारा जारी की गई आंसर से आंसर मिला लें, अगर किसी प्रकार की कमी नजर आए तो वे आपत्ति भी दर्ज करा सकते हैं।

 

जुलाई में आएगा रिजल्ट
चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान निदेशालय मुंबई द्वारा नर्सिंग और तकनीकि और गैर तकनीकि पदों पर ली गई एग्जाम के रिजल्ट की तारीख भी घोषित कर दी है, रिजल्ट संभवता जुलाई माह में जारी कर दिया जाएगा। वह भी आप डीएमआईआर की ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकेंगे।

 

5182 पदों पर होनी है भर्ती
डीएमईआर द्वारा 5182 पदों पर मुंबई महाराष्ट्र की स्टॉफ नर्स और कैडर की भर्ती की जा रही है, ग्रुप सी में हो रही इस भर्ती में हजारों कैंडिडेट्स ने फार्म भरे हैं, रिजल्ट आने के बाद पता चल जाएगा कि कितने कैंडिडेट्स इस भर्ती के योग्य पाए गए हैं, उनमें से ही 5182 पदों पर योग्य कैंडिडेट्स का चयन किया जाएगा।

Hindi News/ Education News / Exam / स्टॉफ नर्स, फॉर्मासिस्ट की आंसर की जारी, ऐसे करें डाउनलोड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो