scriptअनुप्रिया पटेल का मुलायम सिंह यादव को लेकर बड़ा बयान, कहा- उन्होंने तो साइकिल की हवा… | Anupriya Patel says Mulayam Singh Yadav has punctured the SP cycle | Patrika News
फर्रुखाबाद

अनुप्रिया पटेल का मुलायम सिंह यादव को लेकर बड़ा बयान, कहा- उन्होंने तो साइकिल की हवा…

फर्रुखाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अनुप्रिया पटेल ने विपक्षी दलों पर जामकर निशाना सधा.

फर्रुखाबादApr 24, 2019 / 09:02 pm

Abhishek Gupta

Anupriya

Anupriya

फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अनुप्रिया पटेल ने विपक्षी दलों पर जामकर निशाना सधा और कहा आप अपना सांसद नहीं चुनने जा रहे हैं, देश का प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं। देश रिमोट कंट्रोल से चले यह आप पर निर्भर है। एक ईमानदार व्यक्ति के लिए सब दल एकत्र हो गये हैं। देश के तमाम राजनीतिक दल एक आदमी को हटाने के पीछे पड़े हैं। उनका एक ही लक्ष्य है मोदी हटाओ।
ये भी पढ़ें- तीसरे चरण के मतदान के बाद भतीजे अक्षय का चाचा शिवपाल पर बड़ा पलटवार, कहा – … तो वे विधायक भी न होते

सपा-बसपा पर साधा निशाना-

अनुप्रिया ने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ दिन पहले वे एक दूसरे की शक्ल नहीं देखते थे। आज एक जुट हैं। एक दूसरे के साथ हैं। सारी जोड़ियां स्वर्ग में नहीं बनती। कुछ जोड़ी मोदी के डर से भी बनती हैं। आज साप नेवले में दोस्ती हो गई। इतना मोटा हाथी साइकिल पर बैठेगा तो साइकिल पंचर हो जाएगी। साइकिल की हवा मुलायम सिंह ने निकाल दी। मुलायम सिंह यादव ने संसद में मोदी को आशीर्वाद दे दिया है। उन्हें बुआ-बबुआ पर भरोसा नहीं है।
ये भी पढ़ें- विवादित बयान के बाद अमेठीवासियों ने मांगा स्मृति ईरानी का पता, जूता विवाद को लेकर दिया ऐसा करारा जवाब

मायाबती, चंद्रबाबू नायडू, ममता बनर्जी को बनना है पीएम-

महा गठबंधन का सैलाब है। उसमें मायाबती, चंद्रबाबू नायडू, ममता बनर्जी को भी प्रधानमंत्री बनना है, यहाँ एक और प्रत्याशी हैं जो आलु फैक्ट्री का सपना दिखाते रहे । जनता खुद सोचे कि उसे संसद में आँख मारने वाला पीएम चाहिए या पाक को आँख दिखाने वाला, आतंकवादियों को दहलाने वाली सरकार चाहिए।

Home / Farrukhabad / अनुप्रिया पटेल का मुलायम सिंह यादव को लेकर बड़ा बयान, कहा- उन्होंने तो साइकिल की हवा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो