script

Online Fixed Deposit से होगा बेहतर कमाई, Bajaj finance की ब्याज दर है शानदार

Published: Jul 08, 2020 11:36:48 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

Bajaj Finance Fixed Deposits पर मिल रहा है सरकारी बैंको से ज्यादा ब्याज
नए कस्टमर्स से लेकर कर्मचारियों को भी मिलेगा थोड़ा ज्यादा फायदा
ICRA ने MAAA और CRISIL ने FAAA रेटिंग देकर Bajaj Finance Fixed Deposits पर जताया भरोसा

Bajaj Finance Fixed Deposits

Bajaj Finance Fixed Deposits

नई दिल्ली: Fixed Deposit हमारे देश में एक बहुत बड़ी आबादी का फेवरेट इन्वेस्टमेंट टूल है । यानि हर घर में कम से कम एक fd तो होगी ही, लेकिन कोरोना की वजह से बैंक लगातार ब्याज दरें कम कर रहे हैं आलम ये है कि आज की तारीख में fd पर मिलने वाला इंटरेस्ट लगभग न के बराबर है ऐसे में लोग लगातार निवेश के साध ढूंढ रहे हैं। अगर आप भी उन्ही लोगों में से हैं जो एफडी पर यकीन करते हैं लेकिन कम ब्याज दर से परेशान है तो आपको बता दें Bajaj finance fixed deposit पर बेहद शानदार रिटर्न्स दे रहा है। खास बात ये है कि ये एफडी कराने के लिए आपको घर से बाहर निकलने की जरूरत भी नहीं होगी बल्कि आप ऑनलाइन ( online Fixed Deposit ) ही इसमें निवेश कर सकते हैं।

कितना मिलेगा ब्याज ( Interest Rates on FD )

बजाज फाइनेंस ( Bajaj finance ) अपने नए ग्राहकों को FD ( Bajaj Finance Fixed Deposits ) में निवेश करने पर 7.10 फीसदी इंट्रेस्ट रेट दे रहा है। वहीं सीनियर सिटीजन्स के लिए 0.25 फीसदी से अधिक इंट्रेस्ट रेट मिल रहा है । दूसरे शब्दों में कहें तो 60 साल के ऊपर वाले कस्टमर्स को एफडी कराने पर 7.35 फीसदी इंट्रेस्ट रेट मिल रहा है।

70 अंकों की बढ़त के साथ खुला Share Market, केमिकल सेक्टर में एक्शन की उम्मीद

नए कस्टमर्स और NRIs को भी मिलेगा फायदा- नए कस्टमर्स या कंपनी के कर्मचारी भी 0.25 फीसदी से अधिक इंट्रेस्ट रेट पा सकते हैं। इसी तरह अगर आप मेच्योरिटी पीरियड पूरा होने पर अगर आप FD रिन्यू कराते हैं तो आपको 0.25 फीसदी इंटेस्ट रेट बढ़ जाएगा। अगर कोई NRI भी बजाज फाइनेंस ऑनलाइन में FD ( Bajaj Finance Fixed Deposits ) करना चाहता है तो उसे भी कंपनी बेहतर इंटेस्ट रेट दे रही है।

इन एजेंसियों ने दी शानदार रेटिंग- बजाज फाइनेंस फिक्स्ड डिपॉजिट ( Bajaj Finance Fixed Deposits ) को ICRA ने MAAA और CRISIL ने FAAA रेटिंग दी है ।

ट्रेंडिंग वीडियो