scriptवित्त मंत्री ने कैसे बताया कि बैंक ब्रांचों में रखा जा रहा सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल | FM told how know bank branches being taken care of social distancing | Patrika News

वित्त मंत्री ने कैसे बताया कि बैंक ब्रांचों में रखा जा रहा सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2020 07:27:03 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

वित्त मंत्री ने अपने ट्वीट के माध्यम से बैंक और बैंक कर्मियों की सराहना की
अपने ट्वीट के माध्यम से बताया कि बैंकों में रखी जा रहा है सोशल डिस्टेंसिंग

nirmala_sitharaman.jpg

नई दिल्ली। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि सभी बैंक यह सुनिश्चित करने में लगे हैं कि उनकी शाखाएं खुली रहें और एटीएम में रुपए हों और यह ठीक ढंग से काम करें। इसके साथ ही उन्होंने बैंक कर्मियों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने अपने ट्वीट में बैंकों में सोशल डिस्टेंसिंग की भी बात कही।

https://twitter.com/DFSFightsCorona?ref_src=twsrc%5Etfw

केनरा बैंक के ट्वीट को किया था रीट्वीट
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने केनरा बैंक के ट्वीट को रीट्वीट किया और बताने की कोशिश की किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो किया जा रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में कि कहा कि बैंकिंग कर्मचारी सक्रिय तौर पर अपने कार्यों में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि बैंकों में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जा रहा है और जरूरत के आधार पर सेनिटाइजर उपलब्ध कराया जा रहा है।

https://twitter.com/nsitharaman/status/1244283195350110211?ref_src=twsrc%5Etfw

शनिवार को बैंकों के प्रमुखों से की थी बातचीत
वित्त मंत्री ने शनिवार को सार्वजनिक और निजी क्षेत्र के बैंकों के प्रमुखों और प्रतिनिधियों से बात की थी और उन्हें निर्बाध बैंकिंग संचालन और तरलता के प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए कहा था। उन्होंने बेहतर कार्यप्रणाली के लिए जिला प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित करने के लिए भी कहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो