scriptलड़की के प्यार में बन बैठा हत्यारा, अपमान का बदला लेने के लिए की थी मासूम की हत्या | Accused murderd child arrested in Firozabad | Patrika News

लड़की के प्यार में बन बैठा हत्यारा, अपमान का बदला लेने के लिए की थी मासूम की हत्या

locationफिरोजाबादPublished: Jun 23, 2021 04:46:22 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना बसई मोहम्म्दपुर का मामला, पुलिस ने सोफीपुर गांव के जंगल में गड्ढे से बरामद किया शव।

Murder

पुलिस हिरासत में आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक युवक ने अपमानित होने का बदला बच्चे की हत्या करके लिया। फिरोजाबाद के थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र में गांव की लड़की से एक तरफा प्यार में पकड़े जाने पर आरोपी को सभी के सामने बच्चे के पिता ने मारपीट कर अपमानित किया था, जिसका बदला उसने बच्चे की हत्या कर लिया। थाना बसई मोहम्मदपुर के अंतर्गत पुलिस ने 14 जून की सुबह लगभग 11 बजे घर के बाहर से खेलते समय अचानक गायब हुए मुन्नालाल के 9 वर्षीय पुत्र रोहित का शव सोफीपुर गांव के जंगल में गड्ढे से बरामद किया था।
यह भी पढ़ें—

स्कॉर्पियो पलटने से बर्थडे पार्टी कर लौट रहे चार की मौत, दो घायल


युवती से करता था प्यार
थाना बसई मोहम्मदपुर के अंतर्गत गांव तोतलपुर निवासी मुन्ना लाल ने अपने दूर के रिश्तेदार भरत पाल उर्फ भारत निवासी सोफीपुर व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने घटना में नामजद आरोपी को फतेहाबाद स्थित मुकेश ढाबा के पास से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसकी बुआ रूबी की शादी 2012 में तोतलपुर निवासी जोगेंद्र उर्फ जागेश्वर के साथ हुई थी। बुआ की शादी के कुछ समय बाद ही उसकी मां का देहांत हो गया और पिता ने दूसरी शादी कर ली। सौतेली मां उसका ध्यान नहीं रखती थी जिसके कारण वह अपनी बुआ के घर रहने लगा। इस बीच बुआ के परिवार की ही एक लड़की से उसको प्यार हो गया।
यह भी पढ़ें—

इंसानियत शर्मसार! गर्भवती महिला को 18 घंटे तक थाने में बिठाए रखा, शांति भंग में किया चालान

युवक के साथ की थी मारपीट
जानकारी होने पर उसका विरोध करते हुए रोहित के पिता मुन्नालाल ने उसके साथ मारपीट की थी। बाद में उसे घर से निकाल दिया गया, जिसे वह भुला न सका। अपनी बेज्जती का बदला लेने के लिए उसने मुन्नालाल के बेटे रोहित को मौका मिलते ही घर से खेलते हुए उठा लिया और उसकी हत्या कर गांव सोफीपुर स्थित जंगल में गाड़ दिया था। बसई मोहम्मदपुर थाना प्रभारी महेश यादव ने बताया कि रोहित हत्याकांड में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपी भारत और उसके साथी बाल अपचारी को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो