अपने ही झूठे अपहरण के मामले में फंसे बीसी कारोबारी के विरुद्ध अब होने जा रही ऐसी कार्रवाई कि सिर छिपाने को नहीं रहेगी छत, देखें वीडियो

अपने ही झूठे अपहरण के मामले में फंसे बीसी कारोबारी के विरुद्ध अब होने जा रही ऐसी कार्रवाई कि सिर छिपाने को नहीं रहेगी छत, देखें वीडियो
BC Karobari

arun rawat | Updated: 11 Jul 2019, 03:10:28 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— फिरोजाबाद के बीसी कारोबारी संजीव गुप्ता और उसकी पत्नी ने अपहरण का कराया था झूठा मुकदमा, मामला खुलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेज दिया था जेल।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद का बीसी कारोबारी संजीव गुप्ता और उसकी पत्नी ने अपहरण का झूठा मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पुलिस को काफी कवायद करनी पड़ी थी। कारोबारी झूठ बोलकर बाहर घूमता रहा था। पुलिस ने कई जगह के सीसीटीवी फुटेज एकत्रित कर घटना का खुलासा किया था। उसके बाद पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई कर दी थी। इसमें दोनों पति—पत्नी कोर्ट में हाजिर नहीं हुए थे। ऐसे में कोर्ट ने कुर्की के आदेश कर दिए।

यह भी पढ़ें—

Death in Firozabad: बारिश से भरे गड्ढे में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, देखें वीडियो

 

 

 

ये था पूरा मामला
करीब दो साल पूर्व फिरोजाबाद के आर्चिट ग्रीन निवासी संजीव गुप्ता अचानक कहीं गायब हो गया था। उसकी पत्नी सारिका गुप्ता ने सुहाग नगर निवासी कारोबारी नीता पांडे के विरुद्ध अपहरण कराए जाने का मुकदमा दर्ज करा दिया था। पुलिस इस मामले में छानबीन में लग गई थी। बीसी कारोबारी की कार पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस के मथुरा से बरामद की थी। उसके बाद उसके मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे उत्तराखंड से पकड़ लिया था। पुलिस ने मॉल और शहरों में घूमने के दौरान कारोबारी के सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिए थे।

यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में दहेज के लिए विवाहिता की पीट—पीटकर हत्या, शव छोड़ फरार हुए ससुरालीजन, देखें वीडियो

 

kurki

पुलिस ने भेजे जेल
मामले को लेकर तत्कालीन एसएसपी अजय पांडे ने पति और पत्नी दोनों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया था और गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। मामले में सुनवाई के लिए कोर्ट ने तारीख नियत कीं लेकिन दोनों में से कोई भी कोर्ट में उपस्थित नहीं हुआ। कोर्ट ने उनके अब कुर्की के आदेश कर दिए। पुलिस ने उनके घर पहुंचकर नोटिस चस्पा कर दिया और मुनादी करा दी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned