scriptउप चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी भाजपा, इस अभियान की आज की गई शुरूआत, देखें वीडियो | BJP ready to contest Tundla assembly by Re elections | Patrika News

उप चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी भाजपा, इस अभियान की आज की गई शुरूआत, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jul 06, 2019 05:41:38 pm

Submitted by:

arun rawat

– भाजपा बृज क्षेत्र अध्यक्ष ने ली पार्टी पदाधिकारियों की बैठक, टूंडला नगर के बैनीवाल गार्डन में शुरू हुआ सदस्यता अभियान।

bhajpa

bhajpa

फिरोजाबाद। शनिवार को भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरूआत टूंडला नगर से की गई। ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष ने एक कार्यक्रम में इसकी शुरूआत करते हुए विधानसभा में होने वाले उप चुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी। सदस्यता अभियान की शुरूआत आज टूंडला नगर से की गई। यह अभियान भाजपा पूरे देश में चला रही है।
यह भी पढ़ें—

पत्नी और बच्चे के साथ ससुराल जा रहा था युवक, रास्ते में हुआ ऐसा कि पत्नी की हो गई मौत, बेटी और पिता गंभीर घायल, देखें वीडियो

बैनीवाल गार्डन पर हुआ आयोजन
नगर के बैनीवाल गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसमें सभी वर्गो का मान सम्मान सुरक्षित है। इसमें सभी वर्ग के लोगों को सम्मान मिलता है। पार्टी जाति वर्ग से ऊपर उठकर कार्य करती है। प्रदेश में 12 विधानसभाओं में उप चुनाव होने हैं। इनमें टूंडला विधानसभा भी शामिल है। आप सभी को मिलकर यहां उप चुनाव में प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत दिलानी होगी।
यह भी पढ़ें—

सपना चौधरी के दीवाने हैं तो कल रहिए तैयार, योगी सरकार यहां करा रही है कार्यक्रम…

ये बोले बृज क्षेत्र मंत्री
बृज क्षेत्र मंत्री उदय प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा का सदस्यता अभियान पूरे देश में चलाया जा रहा है। यह 11 अगस्त तक निरंतर जारी रहेगा। इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों द्वारा शिविर भी लगाए जाएंगे। जिला एवं टूंडला विधानसभा उप चुनाव विस्तारक लक्ष्मीकांत अवस्थी ने कहा कि आप सभी की मेहनत के चलते ही भाजपा 2014, 2017, 2019 में जीतती आई है। अब विधानसभा उप चुनाव में भी पार्टी बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: पत्रिका स्पेशल: बजट पर बजट पेश होते रहे लेकिन इस गांव के नहीं बदले हालात, न शौचालय न मिला आवास

सांसद ने जताया आभार
सांसद डाॅ. चन्द्रसेन जादौन ने कहा कि टूंडला में हमेशा भाजपा को बढ़त मिली है। इस बार भी सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के सहयोग से भाजपा उप चुनाव को जीतने का काम करेगी। भाजपा की जीत के बाद विरोधी पहले से ही पस्त हैं। ऐसे में भाजपा पूरी दमदारी के साथ उप चुनाव लड़ेगी और जीतकर दिखाएगी। उन्होंने सभी का आभार व्यकत किया।
ये रहे मौजूद
इस मौके पर जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र लोधी, महानगर अध्यक्ष कन्हैयालाल, महापौर नूतन राठौर, विधायक रामगोपाल पप्पू लोधी, जिला पंचायत अध्यक्ष अमोल यादव, नानकचन्द्र अग्रवाल, अश्वनी भारद्वाज, सुनील टंडन, महेश राजपूत, लक्ष्मीनरायन यादव, बीएल वर्मा, अरविंद पचैरी, वृंदावन लाल गुप्ता, जितेन्द्र शर्मा, मीडिया सेल के अमित गुप्ता, सोनी शिवहरे, रामबहादुर चक, दिलीप गौड़, अवनीश गुप्ता, अवधेश पाठक, सुनील गुप्ता आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो