scriptVIDEO: बच्चा चोरी के शक में कुछ युवकों ने बरपाया व्यक्ति पर कहर, पुलिस ने दर्ज कराया मुकदमा | Child suspected of theft Beaten up person | Patrika News

VIDEO: बच्चा चोरी के शक में कुछ युवकों ने बरपाया व्यक्ति पर कहर, पुलिस ने दर्ज कराया मुकदमा

locationफिरोजाबादPublished: Aug 10, 2019 07:03:06 pm

— फिरोजाबाद के थाना टूंडला स्थित सुभाष चौराहा का मामला।— वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में बच्चा चोरी होने की अफवाह तेजी से फैल रही है। इस अफवाह को लेकर अब निर्दोश लोग भी शिकार होने लगे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा शनिवार को फिरोजाबाद के टूंडला में देखने को मिला। बच्चा चोर बताकर कुछ युवकों ने एक अधेड़ व्यक्ति पर कहर बरपाया। आरोपियों ने अधेड़ को लात घूंसों से इतना मारा कि वह लहूलुहान हो गया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में बच्चा चोरी के शक में युवक की पीट—पीटकर हत्या, देखें वीडियो

सुबह का है मामला
मामला सुबह करीब आठ बजे का है। एक करीब 50 वर्षीय व्यक्ति जो अपना नाम भी नहीं बता पा रहा था। कुछ युवक उसे बच्चा चोर कहते हुए सुभाष चैराहा पुलिस चैकी के सामने पीट रहे थे। आधा दर्जन युवकों ने अधेड़ को लात घूंसों से पीटा। व्यक्ति ने कई बार जान बचाने के लिए भागने का प्रयास किया लेकिन युवकों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा। जिससे वह लहूलुहान हो गया।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: एसएसपी की गाड़ी से टकराई Escort में शामिल Zipsi, तीन Policeman घायल

पुलिस ने बचाया व्यक्ति
मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आरोपित स्वयं ही उसे बाइक पर बिठाकर थाने ले गए। जहां छोड़कर फरार हो गए। व्यक्ति के सिर से खून बह रहा था। पुलिस के मुताबिक पीड़ित मानसिक रूप से परेशान प्रतीत हो रहा है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले भी फिरोजाबाद में एक युवक की बच्चा चोरी के आरोप में पीट—पीटकर हत्या कर दी।
ये बोले एसएसपी
एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि जिले में कोई भी बच्चा चोरी की घटना घटित नहीं हुई है। कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा यह अफवाह फैलाई जा रही है। इसे रोकने के लिए पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। व्यक्ति को बच्चा चोर बताकर पिटाई करने के मामले में पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो