scriptदबंगों ने नहीं बनने दिया बिन बाप की बेटी का शौचालय, शिकायत करने गई तो उसके विरुद्ध ही कर दी शांति भंग की कार्रवाई, देखें वीडियो | Dabangas did not make toilet of a woman in Firozabad | Patrika News

दबंगों ने नहीं बनने दिया बिन बाप की बेटी का शौचालय, शिकायत करने गई तो उसके विरुद्ध ही कर दी शांति भंग की कार्रवाई, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jun 23, 2019 05:38:14 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना खैरगढ़ क्षेत्र के गांव रैपुरा का मामला, पीड़िता ने की डीएम और एसपी देहात से मामले की शिकायत।

फिरोजाबाद। योगी सरकार भले ही दबंगों पर नकेल कसने के लिए पुलिस पर शिकंजा कस रही हो लेकिन पुलिस अभी भी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रही है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे पीड़िता के शौचालय को दबंगों ने नहीं बनने दिया। जब पीड़िता शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने उसके विरुद्ध ही शांति भंग की कार्रवाई कर दी। उसके बाद एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता को न्याय दिलाने के निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें—

नौ साल से अधर में लटका है टूंडला-फतेहाबाद पुल, नाव से दूरियां मिटा रहे ग्रामीण, देखें वीडियो

खैरगढ़ क्षेत्र का है मामला
मामला यूपी के फ़िरोज़ाबाद थाना खैरगढ़ के गांव रैपुरा का है। इस गांव की रहने वाली कलशी नामक युवती के पिता का देहांत हो गया है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत उसका शौचालय बनना था। गांव के दबंगों ने उसकी जमीन को अपनी बताते हुए शौचालय बनाने का रोक दिया और युवती और उसकी मां को फटकार दिया। शौचालय न बनता देख पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची जहां थानाध्यक्ष ने उन्हें ही हड़का दिया और शांति भंग की धारा में मुकदमा दर्ज कर दिया।
यह भी पढ़ें—

ट्रैक्टर पर चढ़ते समय युवक का पैर फिसलने से दर्दनाक मौत, देखें वीडियो

डीएम से मिली युवती
युवती अपनी मां को लेकर डीएम से मिलने पहुंची। डीएम ने इस मामले में एसएसपी से हस्तक्षेप कर मामले की जांच कराने के निर्देश दिए। एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता उनके पास आई थी। इस मामले की जांच के लिए संबंधित थानाध्यक्ष को निष्पक्ष जांच कर दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए कहा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो