Death in Firozabad: बारिश से भरे गड्ढे में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, देखें वीडियो

Death in Firozabad: बारिश से भरे गड्ढे में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, देखें वीडियो
death child

arun rawat | Updated: 11 Jul 2019, 11:44:13 AM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— थाना रामगढ़ क्षेत्र के भीकनपुर का मामला, बच्चों की मौत के बाद परिवार में मच गया कोहराम।

फिरोजाबाद। बारिश के पानी ने दो घरों के चिराग को बुझा दिया। बारिश के पानी से गड्ढे में भरे पानी में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल था। मरने वालों में दो सगे भाई और एक गांव का ही बालक था। एक साथ तीन बच्चों की मौत की खबर सुन पूरा गांव द्रवित हो गया।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में दहेज के लिए विवाहिता की पीट—पीटकर हत्या, शव छोड़ फरार हुए ससुरालीजन, देखें वीडियो

रामगढ़ क्षेत्र का मामला
फ़िरोज़ाबाद के थाना रामगढ़ क्षेत्र मिलक भीकनपुर निवासी सौदान सिंह के दो बेटे 12 वर्षीय राघव और दस वर्षीय दिव्यांशु गांव के ही मानसिंह के नौ वर्षीय पुत्र गौरव के साथ साय खेत की तरफ गए थे। खेत में बरसात के पानी से गड्डा भरा हुआ था। तीनों उसमें नहाने लगे तभी गहराई की तरफ जाने से उनकी डूब कर मौत हो गई। आनन—फानन में ग्रामीणों संग परिजनों को पता चला तो ग्रामीणों ने तीनों बच्चो को पानी भरे गड्डे से बाहर निकला।
यह भी पढ़ें—

Illegal Gas Refilling: अवैध रूप से मारूति वैन मेें की जा रही थी गैस रिफलिंग, अचानक हुआ ऐसा कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित
परिजन बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सक ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों के शव गांव में पहुंचते ही कोहराम मच गया। मृतक राघव कक्षा चार और दिव्यांशु कक्षा दो का रैपुरा के प्रोफेसर एमपी सिंह स्कूल का छात्र था। गौरव कक्षा दो में प्राथमिक विद्यालय में पढ़ता था। एक साथ तीन बच्चों की मौत देखकर हर किसी की आंख नम हो गई।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned