scriptफिरोजाबाद में बोले डिप्टी सीएम ‘जो भाजपा की वैक्सीन बताकर कर रहे थे दुष्प्रचार, ऐसे लोग ट्विट कर मांगें माफी’ | Deputy CM Dr. Dinesh Sharma addressed public meeting in Firozabad | Patrika News

फिरोजाबाद में बोले डिप्टी सीएम ‘जो भाजपा की वैक्सीन बताकर कर रहे थे दुष्प्रचार, ऐसे लोग ट्विट कर मांगें माफी’

locationफिरोजाबादPublished: Oct 03, 2021 06:25:35 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के रामगढ़ उम्मरगढ़ में आए थे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा— 2022 में एक बार फिर बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार — किसान, नौजवानों, किसानों और जनता के बल पर जीतेगी चुनाव

Deputy CM Dr. Dinesh Sharma

Deputy CM Dr. Dinesh Sharma

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। रविवार को नारखी के रामगढ़ उम्मरगढ़ में भारतीय किसान यूनियन भानु द्वारा आयोजित महापंचायत में पहुंचे प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने सरकार की योजनाओं का बखान किया। विरोधियों पर जमकर हमला बोला।
यह भी पढ़ें—

भानु की किसान महापंचायत आज: सैकड़ों ट्रैक्टर ट्रालियों से पहुंचेंगे किसान, डिप्टी सीएम और कृषि मंत्री होंगे शामिल

शिक्षा के स्तर में सुधार को लेकर की बैठक
महापंचायत में जाने से पहले उन्होंने जनता इंटर कॉलेज तजापुर में डीएम, एसएसपी, कुलपति और शिक्षा अधिकारियों के साथ बैठक कर शिक्षा के स्तर में सुधार लाने के निर्देश दिए। उसके बाद महापंचायत में पहुंचे डिप्टी सीएम ने कहा कि किसानों की आय दोगुना करने के लिए भाजपा सरकार ने काम किए हैं और कर रही है। प्रदेश के किसानों का मनोबल बढ़ाने और उनकी समस्याओं के निदान के लिए भाजपा सरकार काम कर रही है।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद डेंगू को लेकर रामगोपाल यादव ने किया ट्विट, लिखा अब तक एक हजार की मौत, 40 हजार बीमार
विपक्षियों पर साधा निशाना
रामगोपाल यादव द्वारा डेंगू को लेकर किए गए ट्विट को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हीं की पार्टी के लोग कोरोना वैक्सीन का विरोध करते थे। बाद में उन्होंने ही वैक्सीन लगवाई। ऐसे लोगों को ट्विट करके माफी मांगनी चाहिए। इस मौके पर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी किसानों के लिए चलाई जा रहीं योजनाओं की जानकारी दी। इस मौके पर भानु के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानुप्रताप सिंह समेत अन्य किसान नेता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो