गाड़ी पर लिखा था सीबीआई, एसएसपी ने की पूछताछ तो निकला सेंट्रल बैंक आॅफ इंडिया का कर्मचारी

— थाना टूंडला क्षेत्र के राजा का ताल पर चेकिंग के दौरान पकड़ी गई थी कार, पुलिस ने किया चालान।

By: arun rawat

Updated: 24 Sep 2021, 11:45 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। लोगों के बीच में अपना वजूद दिखाने के लिए लोग वाहनों पर अलग—अलग तरीके के टाइटल लिखकर घूमते हैं। यूपी के फिरोजाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें बैंक कर्मचारी अपनी गाड़ी पर सीबीआई लिखकर घूम रहा था। पुलिस ने गाड़ी का चालान किया है।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज में बेलगाम डेंगू, सात और मौत के बाद मरने वालों की संख्या हुई 198

थाना टूंडला क्षेत्र का है मामला
फिरेाजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र के राजा का ताल पर कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला। गुरुवार रात्रि एसएसपी अशोक कुमार चेकिंग करा रहे थे। तभी आगरा से फिरोजाबाद की ओर एक कार गुजरी जिस पर आगे और पीछे सीबीआई लिखा हुआ था। एसएसपी ने कार को रोकने के निर्देश दिए। पुलिसकर्मियों ने कार को रुकवा लिया। जब एसएसपी ने कार सवार राजीव कुमार निवासी सुहागनगरी फिरोजाबाद से पूछताछ की कि आपने कार पर सीबीआई क्यों लिखवा रखा है तो उसने अपना आईकार्ड निकालकर एसएसपी को दिखाया। वह सेंट्रल बैंक आॅफ इंडिया की शाखा में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत है।

एसएसपी ने कराया चालान
आईकार्ड देखने के बाद एसएसपी ने कहा कि आप इस तरह से कार पर नहीं लिखवा सकते। यह सीबीआई के पद का पुरुपयोग है। आप सेंट्रल बैंक आॅफ इंडिया का लोगो या बैंक का नाम लिखवा सकते हैं। इस पर एसएसपी ने कार स्वामी से ही उस पर लिखे गए सीबीआई को हटवाते हुए चालान करा दिया। एसएसपी ने बताया कि इस प्रकार किसी भी विभाग का नाम लिखकर उसका दुरुपयोग करना कानूनन अपराध है। चेकिंग के दौरान कार को रोका गया था। सीबीआई लिखा देख हर कोई आश्चर्य में पड़ जाएगा। कार स्वामी सेंट्रल बैंक आॅफ इंडिया का कर्मचारी था जो शॉर्ट में वह सीबीआई लिखकर घूूम रहा था। उसके विरुद्ध चालान की कार्रवाई की गई है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned