दो घंटे थाने पर किसान यूनियन के पदाधिकारियों का हंगामा, घेराव कर एसएसआई को हटाने की मांग

— थाना नारखी पर फर्श डालकर बैठे रहे पदाधिकारी, जमकर किया हंगामा।

By: arun rawat

Published: 21 Jun 2021, 06:21 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने थाने के सामने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। दबंगों द्वारा जमीन पर अवैध कब्जा करने के मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने और थाने के एसएसआई द्वारा पीड़ित के विरुद्ध ही कार्रवाई करने से नाराज पदाधिकारियों ने प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें—

टीबी मरीजों के लिए आए धन को हड़पने वाले दो कर्मचारियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेजा

जमीन पर कब्जे की थी शिकायत
नारखी के बोधपाल सिंह पुत्र भीम सिंह का आरोप है कि उनकी जमीन पर कुछ दबंग लोग अवैध कब्जा कर थान बनवा रहे हैं। विरोध करने पर मारपीट की। हमने 10 दिन पहले थाना नारखी में तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। थाने के एसएसआई सरदेव सिंह ने उन पर ही आरोप लगाते हुए पत्नी से अभद्रता की। पुलिस की इस कार्यप्रणाली को लेकर आज भारतीय किसान यूनियन (भानु) के पदाधिकारी प्रदेश उपाध्यक्ष तरुण शर्मा के नेतृत्व में थाने पहुंच गए। जहां थाने का घेराव कर दिया।
यह भी पढ़ें—

मां के निधन पर गांव गया था परिवार, चोर ताला तोड़कर ले गए लाखों के जेवर और नगदी


दो घंटे तक घेरे रहे थाना
किसान यूनियन के पदाधिकारी करीब दो घंटे तक थाने को घेरे रहे। पुलिस अधिकारियों के विरोध में जमकर नारेबाजी की। फर्श डालकर किसान यूनियन के पदाधिकारियों के बैठे होने की जानकारी होते ही सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव, एसडीएम डॉ. बुशरा बानो और काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। एसडीएम ने पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर किसान यूनियन के पदाधिकारी थाने से हटे। पदाधिकारियों का आरोप था कि एसएसआई द्वारा जनता के साथ अभद्रता की जाती है। उनके विरुद्ध कार्रवाई की जानी चाहिए।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned