scriptजयपुर, कानपुर और आगरा से बाइक लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ | Firozabad police caught motorcycle robbery gang | Patrika News

जयपुर, कानपुर और आगरा से बाइक लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

locationफिरोजाबादPublished: Jun 12, 2021 05:36:46 pm

Submitted by:

arun rawat

— पुलिस ने चोरी की नौ बाइक और तमंचे सहित तीन आरोपी किए गिरफ्तार, पचोखरा पुलिस ने निहाल सिंह की पुलिया के पास से किया गिरफ्तार।

Bike Loot

पुलिस हिरासत में पकड़े गए आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले अतंरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश कर दिया। तीन आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की नौ मोटरसाइकिल और स्कूटी बरामद किए हैं। साथ ही दो तमंचे और कारतूस भी मिले हैं।
यह भी पढ़ें—

युवती का धर्म परिवर्तन करा रचाई शादी, गर्भपात के बाद छोड़ा

यह था मामला
पचोखरा पुलिस ने शनिवार को बाइक चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया।
एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात्रि मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष पचोखरा थानाध्यक्ष हरवेन्द्र मिश्रा और एसओजी टीम ने निहाल सिंह की पुलिया से तीन लोगों को गिरफ्तार किया। जब उनके वाहनों की जांच की गई तो वह चोरी के निकले। तलाशी लेने पर उनके पास से दो तमंचे और कारतूस बरामद हुए।
यह भी पढ़ें—

पारस अस्पताल के चिकित्सकों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने को ‘आप’ ने फूंका पुतला

यह हैं पकड़े गए आरोपी
पूछताछ करने पर पकड़े गए युवक रजनेश उर्फ लालू पुत्र धर्मपाल सिंह, सूरज पुत्र चेतराम और रिषभ पुत्र मनोज निवासीगण कुतुकपुर चनौरा थाना रामगढ़ बताया। उनके पास से चोरी की नौ बाइक और स्कूटी बरामद हुई। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि यह मोटरसाइकिल उन्होंने आगरा, जयपुर और कानपुर नगर से लूटी हैं। एक बाइक फीरोजाबाद के रसूलपुर से छींनी गई थी। एसएसपी ने बताया कि इस गैंग के बाकी साथियों की भी तलाश की जा रही है। लूटी गई मोटरसाइकिलों के स्वामी से पुलिस की वार्ता हुई है। उनके आने पर उन्हें वाहन सुपुर्दगी में दिए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो