scriptVIDEO: मेडिकल कॉलेज में दर्द से तड़पती रही बालिका, 12 घंटे तक देखने नहीं पहुंचे चिकित्सक | Girl suffering from pain in medical college for 12 hours | Patrika News

VIDEO: मेडिकल कॉलेज में दर्द से तड़पती रही बालिका, 12 घंटे तक देखने नहीं पहुंचे चिकित्सक

locationफिरोजाबादPublished: Feb 14, 2020 11:57:23 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना रामगढ़ के हबीबगंज की रहने वाली महिला अपनी 12 वर्षीय बेटी को लेकर पहुंची थी मेडिकल कॉलेज

Hospital

Hospital

फिरोजाबाद। मेडिकल कॉलेज केवल नाम का रह गया है। यहां भी मरीजों को समय से इलाज नहीं मिल पा रहा है। अपनी बीमार बेटी को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची एक मां के सामने उनकी बीमार बेटी 12 घंटे तक दर्द से कराहती रही लेकिन किसी भी डॉक्टर का दिल नहीं पसीजा और कोई उसे देखने तक नहीं गया। बाद में जब मामला मीडिया के संज्ञान में आया तब डॉक्टर मौके पर पहुंचे और बालिका का इलाज शुरू किया।
यह था पूरा मामला
थाना रामगढ़ क्षेत्र के हबीबगंज निवासी सबीना अपनी 12 वर्षीय पुत्री जैनत को शहर के मेडिकल कॉलेज लेकर गई थी। बालिका की तबियत खराब हो गई, उसके पेट में दर्द और तेज बुखार के साथ ही शरीर में दर्द भी हो रहा था। बालिका को अस्पताल कर्मचारियों ने बेड पर बिठा दिया, उसके बाद उसकी सुध भी नहीं ली।
कई बार की शिकायत
पीड़िता की मां ने बताया कि उन्होंने चिकित्सकों से कहा कि वह बेटी को चलकर देख लें लेकिन कोई नहीं आया। करीब 12 घंटे तक उनकी बेटी दर्द से कराहती रही। जब मीडिया ने मामले का संज्ञान लिया तो चिकित्सक मौके पर पहुंचे और उपचार शुरू कराया। तब जाकर बेटी को इलाज मिल सका। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जक चिकित्सकों की मनमानी सामने आई है। इससे पहले भी कई मरीज परेशान होते देखे गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो