Illegal Gas Refilling: अवैध रूप से मारूति वैन मेें की जा रही थी गैस रिफलिंग, अचानक हुआ ऐसा कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो

Illegal Gas Refilling: अवैध रूप से मारूति वैन मेें की जा रही थी गैस रिफलिंग, अचानक हुआ ऐसा कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो
fire

arun rawat | Updated: 10 Jul 2019, 05:25:23 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

गैस रिफिल करते समय एक मारूति वैन में अचानक आग लग गई। इसकी वजह से अफरा—तफरी मच गई।

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में अवैध गैस रिफलिंग का कारोबार नहीं रूक पा रहा है। बुधवार को गैस रिफिल करते समय एक मारूति वैन में अचानक आग लग गई। इसकी वजह से अफरा—तफरी मच गई। अवैध गैस रिफलिंग करने वाला युवक मौके से फरार हो गया। वहीं आस—पास मकानों में रह रहे लोग घर छोड़कर भाग निकले। मारूति वैन के समीप ही गैस सिलेंडर रखा हुआ था। गनीमत रही कि सिलेंडर नहीं फटा, अन्यथा गंभीर हादसा हो सकता था।

यह भी पढ़े—

Plantation in Firozabad: ज्ञान के साथ 'हरियाली' का पाठ सिखा रहा यह शिक्षक, स्कूल जाने से पहले करता है ऐसा काम, जिसे देख हर कोई करेगा सलाम

 

थाना शिकोहाबाद के मोहल्ला आवगंगा का मामला
पूरा मामला थाना शिकोहाबाद के मोहल्ला आवगंगा का है। प्रत्यदर्शियों ने बताया कि उनके मोहल्ले में एक युवक अवैध रूप से गैस रिफलिंग करता है। मना करने पर झगड़ा करने पर उतारू हो जाता है। अनहोनी के चलते आस—पास के लोगों ने उसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस उसे पकड़कर साथ ले गई लेकिन थाने ले जाकर छोड़ दिया। इसकी वजह से उसके हौंसले बुलंद हैं।

यह भी पढ़े—

Tundla Vidhansabha Chunav 2019: विधानसभा उप चुनाव को लेकर भाजपा तीन प्रकार से दिलाएगी सदस्यता, यह है पूरा कार्यक्रम

अचानक लगी आग
मोहल्ले वासियों ने बताया कि बुधवार सुबह एक युवक मारूति वैन में अवैध रूप से गली में खड़े होकर गैस रिफिल कर रहा था। तभी दबाव के चलते पाइप मशीन में से निकल गया और आग लग गई। आग लगते ही आरोपी मौके से भाग गया। कुछ ही देर में वैन ने विकराल रूप धारण कर दिया। आस—पास के लोग मकान छोड़कर भाग खड़े हुए। लोगों को भय था कि कहीं सिलेंडर फट गया तो जनहानि हो सकती है। सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। उन्होंने आग पर काबू पाया। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned