scriptVIDEO: अंकल मेरे पापा—मम्मी दूध मांगने पर बहुत मारते हैं, दादी के साथ थाने पहुंचे छह साल के मासूम ने पुलिस से की शिकायत | Innocent child complain parents going police station tundla firozabad | Patrika News

VIDEO: अंकल मेरे पापा—मम्मी दूध मांगने पर बहुत मारते हैं, दादी के साथ थाने पहुंचे छह साल के मासूम ने पुलिस से की शिकायत

locationफिरोजाबादPublished: Jan 26, 2020 11:05:34 am

Submitted by:

arun rawat

— टूंडला फिरोजाबाद के न्यू शिवनगर का मामला, दादी ने बेटे के खिलाफ दी पुलिस में तहरीर- पुत्र और पुत्रवधु पर आए दिन नाती के साथ मारपीट करने का लगाया आरोप

child

child

फिरोजाबाद। पिता ने छह साल के मासूम को बुरी तरह से पीटा तो दादी का दिल पसीज गया और वह थाने पहुंच गई। दादी ने अपने पुत्र और पुत्रवधु के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी। मासूम बच्चे ने भी माता—पिता द्वारा आए दिन मारे पीटे जाने की शिकायत पुलिस से की। दादी ने पुलिस से दोनों को समझाने की मांग की।
टूंडला का है मामला
नगर के न्यू शिव नगर निवासी प्रमोद देवी पत्नी सुरेन्द्र बाबू शनिवार शाम अपने छह साल के मासूम नाती के साथ थाने पहुंची। जहां उन्होंने अपने पुत्र और पुत्रवधु पर नाती के साथ आए दिन मारपीट करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। दादी ने पुलिस को बताया कि उनका पुत्र मुकेश और पुत्रवधु खुशबू आए दिन अपने छह वर्षीय बेटे जानू के साथ बुरी तरह मारपीट करते हैं। यहां तक कि दूध मांगने पर भी उसक पिटाई कर देते हैं।
कर दी थी पिटाई
शुक्रवार को पिता ने मासूम को बुरी तरह से पीटा, जिससे उसके सिर में चोट आई है। दादी का कहना है कि आए दिन माता-पिता द्वारा की जाने वाली पिटाई से वह व्यथित हो गई हैं। उनसे नाती की पिटाई देखी नहीं जाती। मना करने पर वह मेरे साथ भी झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं। जानू तीन बच्चों में दूसरे नंबर का है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो