Bull Live Fight in Firozabad: दो सांडों में हुआ खूनी संघर्ष, सब कुछ कर दिया तहस नहस, नाले में गिरकर एक की मौत, देखिए लाइव वीडियो

Bull Live Fight in Firozabad: दो सांडों में हुआ खूनी संघर्ष, सब कुछ कर दिया तहस नहस, नाले में गिरकर एक की मौत, देखिए लाइव वीडियो
saand

arun rawat | Publish: Jul, 14 2019 11:57:36 AM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— थाना रसूलपुर क्षेत्र के शर्मा ट्रांसपोर्ट की घटना, चूड़ियों और सब्जी के ठेलों को कर दिया तहस नहस, लोगों को दौड़ाया।

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में गौवंश परेशानी का कारण बनते जा रहे हैं। अभी तक केवल फसलों को नुकसान पहुंचाने वाले गौवंश शहरों में लोगों को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र में देखने को मिला। जहां दो सांड़ों की लड़ाई में एक की मौत हो गई। करीब आधा घंटे तक चली इस लड़ाई के दौरान गरीब मजदूरों का काफी नुकसान हो गया।

यह भी पढ़ें—

17 जुलाई से प्रारंभ हो रहे श्रावण मास, भगवान शिव को प्रसन्न करना है तो करें यह काम

 

 

रसूलपुर क्षेत्र का है मामला
मामला थाना रसूलपुर क्षेत्र के शर्मा ट्रांसपोर्ट का है। सुबह कुछ मजदूर चूड़ी और सब्जी के ठेले लगाकर सामान बेच रहे थे। इसी बीच वहां दो सांड़ आ गए और दोनों में लड़ाई शुरू हो गई। पहले तो लोग उन दोनों के बीच हो रही लड़ाई का आनंद लेते रहे लेकिन कुछ देर बाद दोनों के बीच में जंग तेज हो गई। लड़ते—लड़ते वह लोगों के बीच पहुंच गए। जान बचाने के लिए लोग ठेल छोड़कर भाग खड़े हुए।

यह भी पढ़ें—

Good Work Firozabad Police: अंतरराज्यीय गिरोह के पास से पुलिस को मिला लूट का सामान, बुलट, बाइक और कार भी मिली, देखें वीडियो

 

Bull

सामान कर दिया तितर बितर
दोनों के बीच इस कदर लड़ाई हुई कि ठेलों पर लगे सामान को तितर—बितर कर दिया। कई ठेलों को पलट दिया। जो भी बीच में आता उसे उठाकर पटक देते। लोगों ने दोनों को अलग करने के लिए लाठियां भी भांजी लेकिन इसके बाद भी वह अलग नहीं हुए। काफी देर तक चली इस लड़ाई को लेकर लोग वीडियो बनाने लगे। लड़ते हुए दोनों के खून निकल आया। काफी प्रयासों के बाद भी वह अलग नहीं हो पा रहे तो लोगों ने उन्हें उनके सहारे पर छोड़ दिया। बाद में दोनों लड़ते हुए नाले में गिर गए।

नाले में होती रही लड़ाई
नाले में गिरने के बाद भी दोनों के बीच लड़ाई जारी रही। नाला गहरा होने के कारण एक सांड अंदर फंस गया। दूसरे के प्रहार से वह और अंदर फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। दूसरा सांड नाले में से किसी तरह बाहर निकल आया और भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगाकर मरे हुए सांड को बाहर निकाला।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned