Loot In Firozabad: फौजी की लाइसेंसी पिस्टल और मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो चारों को पुलिस ने पकड़ा, देखें वीडियो

Loot In Firozabad: फौजी की लाइसेंसी पिस्टल और मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो चारों को पुलिस ने पकड़ा, देखें वीडियो
pistol loot

arun rawat | Publish: Jul, 11 2019 05:41:23 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के बटेश्वर रोड पर बदमाशों ने दिया था लूट की घटना को अंजाम।

फिरोजाबाद। शादी समारोह में शामिल होने आए फौजी से बदमाशों ने उनकील लाइसेंसी पिस्टल और मोटरसाइकिल लूट ली। पुलिस ने लूट करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया। इनके पास से पिस्टल और बाइक भी बरामद हो गईं। पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस उनसे और मामलों को लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें—

Tamanche pe Disco: सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता ने किया तमंचे पर डिस्को, शादी में आए बाराती देखकर रह गए हैरान, देखें वीडियो

 

ये था पूरा मामला
पूरा मामला 24 जून का है। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के बटेश्वर रोड स्थित श्रेया गेस्ट हाउस पर शादी समारोह में अन्य बारातियों के साथ मुन्नेश कुमार पुत्र महावीर सिंह निवासी ग्राम धमोकर थाना फरिहा जनपद फिरोजाबाद सम्मिलित होने आये थे। मुन्नेश आर्मी में साता रेजीमेण्ट, भटिण्डा पंजाब में तैनात हैं। वह अपनी लाइसेन्सी पिस्टल को बिना डोरी लगाये पिस्टल होलस्टर में अपनी पिस्टल को लगाये हुए थे। तभी बदमाश उनकी पिस्टल को चुराकर ले गए थे।

यह भी पढ़ें—

अपने ही झूठे अपहरण के मामले में फंसे बीसी कारोबारी के विरुद्ध अब होने जा रही ऐसी कार्रवाई कि सिर छिपाने को नहीं रहेगी छत, देखें वीडियो

दो लोगों को पकड़ा
सीओ अजय सिंह चौहान ने बताया कि बुधवार की शाम थाना निरीक्षक अजय किशोर मैनपुरी चौराहा पर चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्होंने दो संदिग्ध लोगों को रोक लिया। पूछताछ करने पर उनके द्वारा लाइसेंसी पिस्टल की चोरी करने की घटना करना स्वीकार किया गया। सीओ ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से एक चोरी की बाइक और फौजी की लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम राहुल उर्फ बहरा पुत्र अजय उर्फ पप्पू शंखवार निवासी गली नंबर चार और प्रेम सिंह उर्फ मलिंगा पुत्र कमलेश शंखवार निवासी प्रेस वाली गली किराये का मकान राजबहादुर मौहल्ला भगवान नगर थाना उत्तर जनपद फिरोजाबाद बताया। वहीं एक फरार साथी का नाम नकुल पुत्र मुन्ना लाल गली नम्बर-1 राम कृष्ण नगर थाना उत्तर जिला फिरोजाबाद बताया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned