scriptसंपत्ति में हिस्सा मांग रही थी चाची, भतीजों ने मिलकर कर दी हत्या | Nephews Murdered aunt over property dispute in Firozabad | Patrika News

संपत्ति में हिस्सा मांग रही थी चाची, भतीजों ने मिलकर कर दी हत्या

locationफिरोजाबादPublished: Oct 05, 2021 09:31:22 am

Submitted by:

arun rawat

— संपत्ति के विवाद में भतीजों ने चाची की सूजा से हमला कर की हत्या, थाना दक्षिण क्षेत्र का मामला, आरोपी फरार।

Murder

वारदात के बाद मौके पर जमा भीड़

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। संपत्ति के विवाद में भतीजों ने चाची की सूजे से गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। वारदात उस समय हुई जब महिला का पुत्र घर पर नहीं था। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें—

लेन देन के विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत कई घायल

दक्षिण थाना क्षेत्र का मामला
थाना दक्षिण क्षेत्र के कोटला मुहल्ला निवासी 50 वर्षीय गुड्डी देवी पत्नी चन्द्रप्रकाश यादव उर्फ पप्पू का अपने जेठ कालीचरन और उनके बेटों से संपत्ति को लेकर विवाद चला आ रहा है। सोमवार रात्रि संपत्ति को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से मारपीट शुरू हो गई। तभी कालीचरन के पुत्र बीटू उर्फ चरन सिंह ने अपने भाइयों के साथ अपनी चाची गुड्डी देवी के साथ मारपीट की जिससे वह जमीन पर गिर गई। तभी भतीजों ने मिलकर बर्फ तोड़ने वाले सूजे से चाची पर वार कर दिए, जिससे गुड्डी देवी की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में बोले डिप्टी सीएम ‘जो भाजपा की वैक्सीन बताकर कर रहे थे दुष्प्रचार, ऐसे लोग ट्विट कर मांगें माफी’
मौके पर जुटी आस—पास के लोगों की भीड़
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। बीच चौराहे पर हुई महिला की हत्या की सूचना पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। दक्षिण थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि भतीजों ने मिलकर अपनी चाची की हत्या की है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा किया जाएगा। आस—पास के लोगों ने बताया कि संपत्ति के बंटवारे को लेकर परिवार में पहले भी मारपीट हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो