scriptनगर पालिका चेयरमैन के भतीजों ने ईओ के साथ सरेआम की गाली गलौज, कुर्सी लेकर मारने के लिए दौड़े… | Nephews of Nagar Palika chairman tundla publicly abused with EO | Patrika News

नगर पालिका चेयरमैन के भतीजों ने ईओ के साथ सरेआम की गाली गलौज, कुर्सी लेकर मारने के लिए दौड़े…

locationफिरोजाबादPublished: May 17, 2018 11:32:47 am

Submitted by:

suchita mishra

चेयरमैन रामबहादुर चकके भतीजे नगर पालिका के कर्मचारी की मनचाही जगह पर ड्यूटी लगाना चाहते थे, ईओ ने किया विरोध तो हुआ हंगामा।

Nagar Palika tundla

Nagar Palika tundla

फिरोजाबाद। टूंडला नगर पालिका चेयरमैन रामबहादुर चक के भतीजे की बात न मानने के कारण उसने ईओ के साथ अभद्रता कर दी। ईओ को मारने के लिए कुर्सी उठा ली। बाद में आस-पास के लोगों ने मामला शांत करा दिया। बताया जा रहा है कि चेयरमैन का भतीजा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की ड्यूटी मनचाहे स्थान पर लगवाना चाहता था।
ये है पूरा मामला
टूंडला नगर पालिका चेयरमैन रामबहादुर चक के भतीजे अरविंद चक और अजय चक पुत्र सुभाष चक, नगर पालिका में ठेकेदारी करते हैं। दो दिन पहले अधिशासी अधिकारी विमलापति ने पालिका में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नारायण की ड्यूटी एसडीएम के यहां लगा दी थी। चेयरमैन के भतीजों ने कर्मचारी को एसडीएम के यहां ड्यूटी करने से इंकार कर दिया और मनचाहे स्थान पर ड्यूटी कराने की बात कहने लगे। मामला जब ईओ विमलापति के संज्ञान में आया तो उन्होंने कर्मचारी को जमकर फटकार लगाई।
भतीजों ने घेरा ईओ को
कर्मचारी को डांटने वाली बात जब चेयरमैन के भतीजों को पता चली तो उन्होंने बुधवार को ईओ के साथ गाली गलौज की। ईओ ने उन्हें पालिका के कार्य क्षेत्र में हस्तक्षेप करने से मना किया तो भतीजों ने ईओ को मारने के लिए कुर्सी हाथ में उठा ली। मामला बढ़ने पर पालिका में मौजूद सभासद व पालिका कर्मचारियों के अलावा आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। उन्होंने किसी तरह मामला शांत कराया। जानकारी होने पर चेयरमैन रामबहादुर चक और सीओ संजय वर्मा भी मौके पर आ गए। चेयरमैन ने दोनों भतीजों को पालिका परिसर से बाहर निकाल दिया। मामला शांत होने पर सीओ वहां से वापस लौट आए। इस मामले में चेयरमैन रामबहादुर चक का कहना है कि जानकारी होने पर वह नगर पालिका पहुंचे और दोनों को फटकार लगाते हुए बाहर कर दिया।
चेयरमैन ने लगाई फटकार
ईओ विमलापति का कहना है कि नगर पालिका में कार्यरत कर्मचारियों से काम कराना हमारी जिम्मेदारी है। अरविंद और उसके भाई ने कर्मचारी से ड्यूटी न करने की बात कही थी। जब उन्होंने इस बावत उससे पूछा तो वह दोनों आग बबूला हो गए और गाली गलौज के साथ मारने के लिए कुर्सी उठा ली। चेयरमैन ने उन दोनों को कड़ी फटकार लगाते हुए पालिका परिसर से बाहर निकाल दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो