बारिश में गिरा महिला का मकान, पति की मौत के बाद दो बच्चों के साथ कर रही थी निवास

— फिरोजाबाद थाना दक्षिण क्षेत्र के कन्हैया नगर का मामला, विधायक ने दिलाया मदद का भरोसा।

By: arun rawat

Published: 26 Sep 2021, 04:43 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र में बारिश के चलते एक महिला का मकान धराशाही हो गया। इस हादसे में कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हुई। जहां यह मकान गिरा वहीं मकान के बगल से एक खाली प्लाट में जलभराव हो रहा था। मौके पर पहुंचे शहर विधायक ने पीड़िता की मदद के लिए अधिकारियों को अवगत कराया है।
यह भी पढ़ें—

चोरी की बाइक से मोबाइल छिनैती करने वालों से बरामद हुए 36 मोबाइल, चार गिरफ्तार

घर पर नहीं थे परिजन
पूरा मामला थाना दक्षिण क्षेत्र के कन्हैया नगर का है। यहां रहने वाली प्रताप श्री पत्नी रामवरन सिंह दो बच्चों के साथ रहती है। पति की विगत 8 साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। तभी से वह बच्चों की जिम्मेदारी संभाल रही थी। मेहनत मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण कर रही थी। विगत तीन दिन से शहर में लगातार बारिश हो रही है जिससे खाली प्लाटों में पानी भर गया है। रविवार को जब महिला किसी काम से बाहर गई थी, घर पर कोई नहीं था। उसी समय मकान भरभरा कर गिर गया। मकान गिरते ही मौके पर आस—पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। महिला भी मौके पर पहुंच गई।
यह भी पढ़ें—

इलाज के अभाव में सफाई कर्मचारी की बेटी की मौत, विकास भवन के सामने शव रखकर बैठ गया पिता

शहर विधायक ने जाना हाल
सूचना पर शहर विधायक मनीष असीजा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि खाली प्लाट में पानी जमा था जिससे मकान की नींव में पानी चला गया और विगत दिनों से बारिश भी हो रही थी। इसके चलते महिला का मकान धराशाही हुआ है। महिला के मकान गिरने की जानकारी अधिकारियों को दे दी गई है। राष्ट्रीय आपदा के तहत महिला को मदद दिलवाने का प्रयास किया जाएगा। अधिकारियों ने भी घटना स्थल का जायजा लिया है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि वार्ड में जगह—जगह जलभराव की स्थिति है। खाली प्लाटों में पानी भरा हुआ है। इसे नगर निगम द्वारा खाली नहीं कराया जा रहा है। उन्होंंने खली पड़े प्लाटों में भरे पानी को निकलवाए जाने की मांग की है।

bjp leader
Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned