ससुर और बहू का रिश्ता कलंकित: पुत्रवधु के साथ ससुर ने किया दुष्कर्म

— फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र का मामला, पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

By: arun rawat

Published: 24 Jun 2021, 01:30 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में घर के अकेली पुत्रवधु के साथ ससुर ने दुष्कर्म किया। पति और सास घर से बाहर रिश्तेदारी में गए हुए थे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें—

दिल्ली से बिहार जा रही पजेरो कार आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे से नीचे गिरी, एक की मौत तीन घायल

कमरे में सो रही थी बहू
पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता के मुताबिक मंगलवार को वह घर में अकेली थी। पति और सास किसी रिश्तेदार में गए थे। घर पर उसके ससुर भी थे। कोई काम न होने के कारण वह अपने कमरे में सो रही थी। ससुर ने बहू को आवाज दी और दरवाजा खोलने के लिए कहा। जैसे ही बहू ने दरवाजा खोला ससुर की नीयत डोल गई और उसने बहू को अकेला पाकर दबोच लिया। आरोप है कि ससुर ने विरोध करने पर उसे कई बार उठाकर जमीन पर पटक दिया जिसके कारण उसे पीठ में चोट आई और उठ नहीं सकी। तभी ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
यह भी पढ़ें—

एटीएम कक्ष में हुआ कुछ ऐसा कि दो युवकों ने तीसरे युवक को जमकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना


पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट
पीड़िता के मुताबिक उसके बच्चे नहीं हो रहे हैं। ससुर उससे गंदी—गंदी बातें कर रहा था। पीड़िता शिकायत लेकर थाने पहुंची। जहां उसने पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष विनय कुमार का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी ससुर मजदूरी करता है। उसने विवाहिता को उस समय हवस का शिकार बनाया जब घर में कोई नहीं था।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned