scriptपत्नी और बच्चे के साथ ससुराल जा रहा था युवक, रास्ते में हुआ ऐसा कि पत्नी की हो गई मौत, बेटी और पिता गंभीर घायल, देखें वीडियो | School Van and Pulsar Road Accident wife Death Girl, Husband Ghayal | Patrika News

पत्नी और बच्चे के साथ ससुराल जा रहा था युवक, रास्ते में हुआ ऐसा कि पत्नी की हो गई मौत, बेटी और पिता गंभीर घायल, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jul 06, 2019 04:33:18 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना टूंडला क्षेत्र के टोल प्लाजा के समीप हुआ हादसा, स्कूल वैन ने मार दी थी पल्सर सवार दंपति की बाइक में टक्कर।

accident

accident

फिरोजाबाद। थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव कोटकी निवासी एक युवक पल्सर द्वारा फिरोजाबाद अपनी ससुराल जा रहा था। टूंडला टोल प्लाजा के समीप स्कूल वैन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी की मौत हो गई जबकि पांंच साल की बेटी और पति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: पत्रिका स्पेशल: बजट पर बजट पेश होते रहे लेकिन इस गांव के नहीं बदले हालात, न शौचालय न मिला आवास

टोल पर हुआ हादसा
थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव कोटकी निवासी करीब 26 वर्षीय उमेश पुत्र राजाराम की सिरसागंज क्षेत्र के नगला मदारी में ससुराल है। शनिवार सुबह करीब 11 बजे वह ससुराल जाने के लिए पत्नी रश्मी और पांच साल की बेटी अंशिका के साथ पल्सर बाइक द्वारा जा रहा था। अभी वह टूंडला टोल प्लाजा के समीप पहुंचा ही था कि पीछे से तेज गति से आ रही स्कूल वैन ने पल्सर में टक्कर मार दी।
यह भी पढ़ें—

सपना चौधरी के दीवाने हैं तो कल रहिए तैयार, योगी सरकार यहां करा रही है कार्यक्रम…

दर्दनाक था हादसा
हादसा इतना भीषण था कि बाइक बस में फंस गई और चालक कई मीटर तक उसे घसीटता हुआ ले गया। हादसे को देखकर लोगों ने शोर मचा दिया। अपने आप को घिरता देख चालक वैन छोड़कर भाग गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां पत्नी की मौत हो गई जबकि बेटी और पिता का इलाज चल रहा है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो