District Hospital Firozabad शिवपाल यादव बोले इसके लिए विधानसभा में धरने पर बैठ जाऊंगा, देखें वीडियो

— फिरोजाबाद जिला अस्पताल बचाओ संघर्ष समिति द्वारा रामलीला मैदान में चल रहे प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव।

By: arun rawat

Published: 07 Jul 2019, 04:30 PM IST

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद का जिला अस्पताल अब जंग का मैदान बनता जा रहा है। अभी तक अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी ही अस्पताल को बचाने की मांग कर रहे थे लेकिन अब उनके समर्थन में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी आ गए हैं। उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वह इस पुराने ऐतिहासिक अस्पताल को यहां से कहीं नहीं जाने देंगे। वह इसके लिए विधानसभा में धरने पर भी बैठ जाएंगे।

यह भी पढ़ें—

Corruption in Firozabad गौशाला की अनुमति लेकर लेकर खोल लिया मुर्गी फार्म, पढ़िए पत्रिका की स्पेशल रिपोर्ट, देखें वीडियो

 

रामलीला मैदान पहुंचे शिवपाल सिंह यादव
लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद पहली बार शिवपाल सिंह यादव फिरोजाबाद आए हैं। वह रामलीला मैदान में जिला अस्पताल बचाओ संघर्ष समिति द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन में भाग लेने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि षड़यंत्र के तहत जिला अस्पताल को यहां से हटाने का कुचक्र रचा जा रहा है। जब अस्पताल यहां से दस किलोमीटर दूर चला जाएगा तब मरीजों और अस्पताल मरीजों को लेकर जाने वाले तीमारदारों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। फिरोजाबाद का अस्पताल काफी पुराना है।

यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद की इस ग्राम पंचायत में हुई बंपर वोटिंग, शाम पांच बजे तक हुई 66.59 प्रतिशत वोटिंग, देखें वीडियो

जरूरत पड़ी तो बैठूंगा धरने पर
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जिला अस्पताल इस फिरोजाबाद शहर की पहचान है। इसे यहां से कहीं नहीं जाने देंगे। यदि अस्पताल को यहां से हटाने की कोशिश की गई तो वह विधानसभा के अंदर धरने पर बैठ जाएंगे। वह किसी भी सूरत में इस शहर के पुराने अस्पताल जिसकी वजह से फिरोजाबाद की पहचान है। इसे नहीं हटने देंगे। जरूरत पड़ने पर कुछ भी करेंगे। इस मौके पर सिरसागंज विधायक हरीओम यादव समेत अन्य प्रसपा नेता मौजूद रहे।

शिवपाल ने लगाया ये आरोप
अस्पताल पर बहुत जमीन है। अरबों खरबों की जमीन को लेकर षड्यंत्र के तहत कुछ लोग इस जमीन को अपने नाम की मैं कराना चाहते हैं। जबकि आठ किलोमीटर दूर इस अस्पताल को ले जाना चाहते हैं। जो जनता की पकड़ से दूर होगा। यह कार्यक्रम एक पंचायत के रूप में रखा गया था, लेकिन पुलिस ने कार्यक्रम स्थल को छावनी बना दिया, हमारा माइक छीन लिया, लोगों को डरा धमका कर भगा दिया।

भाजपा सांसद पर दिया ये बयान
साथ ही भाजपा इटावा के सांसद रामशंकर कठेरिया द्वारा टोल टैक्स पर की गई गुंडागर्दी और फायरिंग के मामले में कहा कि जब भाजपा के सांसद विधायक खुद गुंडागर्दी करेंगे तो आखिर गुंडागर्दी कैसे समाप्त होगी। बिगड़ती चली जा रही कानून व्यवस्था पर बोले शिवपाल रेप,लूट हत्या की घटनाएं बढ़ रही हैं। साथ ही महंगाई भी काबू में नहीं आ पा रही। सरकार से कानून व्यवस्था संभल नहीं पा रही है। अंत में बोले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनी रहेगी पार्टी खत्म नहीं होगी एक सवाल के जवाब में क्या समाजवादी पार्टी से आगामी चुनाव में गठबंधन करेगी प्रसपा,तो बोले कि गठबंधन किसी से भी कर सकते हैं।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned