scriptSamajwadi Party विधायक हो रहे Secular Morcha में शामिल, 2019 में शिवपाल की पार्टी से विधायक पुत्र लड़ेंगे चुनाव! | SP MLA may join Samajwadi Secular Morcha before lok sabha 2019 | Patrika News

Samajwadi Party विधायक हो रहे Secular Morcha में शामिल, 2019 में शिवपाल की पार्टी से विधायक पुत्र लड़ेंगे चुनाव!

locationफिरोजाबादPublished: Oct 12, 2018 05:57:52 pm

सपा मुखिया Akhilesh Yadav की 2019 से पहले मुश्किलें और भी बढ़ने जा रही हैं। सपा के विधायक Secular Morcha के अध्यक्ष शिवपाल यादव के संपर्क में आ चुके हैं।

Samajwadi Secular Morcha

Samajwadi Secular Morcha

फिरोजाबाद। सपा मुखिया अखिलेश यादव की Lok sabha Chunav 2019 से पहले मुश्किलें और भी बढ़ने जा रही हैं। सपा के विधायक समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल यादव के संपर्क में आ चुके हैं। इन सपा विधायक की सिफारिश पर ही शिवपाल यादव ने जिलाध्यक्ष की घोषणा की। चर्चा है कि जल्द ही इनकी Samajwadi Secular Morcha में शामिल होने की घोषणा हो सकती है।
ये भी पढ़ें – BIG BREAKING: शिवपाल ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले एक और लिस्ट की जारी, इस बार किया सबसे बड़ा धमाका

मुलायम के हैं रिश्तेदार
समाजवादी पार्टी के ये विधायक मुलायम सिंह यादव के रिश्तेदार हैं और रामगोपाल यादव के बेहद करीबी माने जाते थे, लेकिन पिछले कुछ महीनों ने इन विधायक द्वारा रामगोपाल का विरोध किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो अभी फिरोजाबाद में होने जा रहे शिवपाल यादव के रोड शो में ये विधायक पर्दे के पीछे से बड़ी भूमिका भी निभा रहे हैं। इतना ही नहीं बताया ये भी गया है कि शिवपाल यादव द्वारा हाल ही में जो पार्टी के जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्षों की सूची जारी की गई, उसमें सपा के इन विधायक की सिफारिश भी जमकर चली।
ये भी पढ़ें – शिवपाल के इस बयान ने उड़ाये भाजपाइयों के होश, बोले अखिलेश यादव को नहीं हराना है, बीजेपी है निशाने पर….

पुत्र के चुनाव लड़ने की चर्चा
समाजवादी सेक्युलर मोर्चा से जुड़े सूत्रों की मानें तो इन विधायक के पुत्र को ही फिरोजाबाद से चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी चल रही है। हालांकि अभी फिरोजाबाद जिले पर स्थिति बहुत अधिक साफ नहीं है। कहा ये भी जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव यदि मैनपुरी से चुनाव लड़ते हैं, तो शिवपाल यादव फिरोजाबाद से चुनाव मैदान में होंगे और मुलायम सिंह यादव चुनाव नहीं लड़ते हैं, तो शिवपाल यादव मैनपुरी से और विधायक पुत्र का फिरोजाबाद से टिकट मिलना तय है। पत्रिका टीम ने विधायक के पुत्र से बात की, तो उन्होंने बताया कि शिवपाल यादव से संपर्क में हैं। नवंबर में बड़ी घोषणा होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो