Tamanche pe Disco: सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता ने ​किया तमंचे पर डिस्को, शादी में आए बाराती देखकर रह गए हैरान, देखें वीडियो

Tamanche pe Disco: सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता ने ​किया तमंचे पर डिस्को, शादी में आए बाराती देखकर रह गए हैरान, देखें वीडियो
tamanche

arun rawat | Updated: 11 Jul 2019, 05:02:08 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— आगरा के महानगर अध्यक्ष ने टूंडला एक शादी समारोह में की जमकर फायरिंग, मोबाइल कैमरे में कैद हुई तस्वीर।

फिरोजाबाद। सत्ता के नशे में चूर भाजपा युवा मोर्चा आगरा के महानगर अध्यक्ष ने फिरोजाबाद टूंडला के एक मैरिज होम में जमकर तमंचे पर डिस्को किया। बारात चढ़ने के दौरान वह दो अलग—अलग हथियारों से फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। इसका वीडियो भी मोबाअल में कैद हुआ है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर कार्रवाई किए जाने की बात कर रही है।

यह भी पढ़ें—

अपने ही झूठे अपहरण के मामले में फंसे बीसी कारोबारी के विरुद्ध अब होने जा रही ऐसी कार्रवाई कि सिर छिपाने को नहीं रहेगी छत, देखें वीडियो

 

सात जुलाई का है मामला
टूंडला थाना क्षेत्र के आगरा रोड पर सात जुलाई को सत्कार मैरिज होम में शादी समारोह था। जिसमें शामिल होने के लिए आगरा के भाजपा महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत भी गए हुए थे।
जिसमें वह सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके द्वारा पहले छोटी रिवाल्वर अथवा पिस्टल से फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। वहीं दो फोटो जिसमें वह बड़ी बंदूक से फायरिंग करते दिख रहे हैं। किसी ने मोबाइल में इस नजारे को कैद कर लिया।

यह भी पढ़ें—

Death in Firozabad: बारिश से भरे गड्ढे में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, देखें वीडियो

 

 

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
उनका यह वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस समय फायरिंग हुई उस समय बारात चढ़ रही थी और लोग डांस कर रहे थे। ऐसे में यदि किसी को गोली लग जाती तो किसी की भी जान जा सकती थी। इसकी वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने भी इस घटना का संज्ञान ले लिया है। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने इंस्पेक्टर टूंडला को पूरे मामले की जांच किए जाने के निर्देश दिए हैं। वहीं जिस घर में शादी समारोह का आयोजन था। वहां भी जानकारी की जा रही है। वीडियो वायरल होने पर पार्टी भी इसमें कार्रवाई कर सकती है। इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। फायरिंग करने वाला यदि भाजपा नेता है तब भी उसके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में दहेज के लिए विवाहिता की पीट—पीटकर हत्या, शव छोड़ फरार हुए ससुरालीजन, देखें वीडियो

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned