script

वीडियो: स्कूल प्रबंधक की हत्या करने वाले फरार, धरने पर बैठा परिवार

locationफिरोजाबादPublished: Aug 28, 2018 02:30:25 pm

— चार माह पूर्व शिकोहाबाद के डाहिनी में गोली मारकर कर दी गई थी स्कूल प्रबंधक की हत्या ।

Hadtal

Hadtal

फिरोजाबाद। चार माह पूर्व की गई स्कूल प्रबंधक की हत्या को लेकर परिवारीजन धरने पर बैठ गए। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने से परिजनों में रोष है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास नहीं कर रही है। इसकी वजह से उन्हें न्याय नहीं मिल पा रहा है।
यह भी पढ़ें—

VIDEO इस परियोजना को है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इंतजार, सुहागनगरी में समाप्त होने वाली है ये परेशानी

जमीनी रंजिश में हुई थी हत्या
थाना शिकोहाबाद की डाहिनी पुलिया के समीप स्थित इंटर कॉलेज परिसर में ढाई माह पूर्व चार लोगों ने जमीन की रंजिश को लेकर प्रबंधक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक हत्यारोपित न्यायालय में हाजिर हो गया, जबकि तीन फरार हैं। परिजनों ने सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर मुख्यालय पर धरना दिया। इस दौरान पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें—

रक्षाबंधन पर अंजाने भाइयों ने बहन को दिया ऐसा तोहफा कि जिंदगी भर नहीं भूल पाएगी उनका अहसान, पढ़िए क्या है पूरा मामला

संत ब्रह्मानंद इंटर स्कूल में हुई थी हत्या
बटेश्वर रोड डाहिनी पुलिया के निकट संत ब्रह्मानंद इंटर स्कूल है। 11 जून को स्कूल प्रबंधक अजय पाल ¨सह यादव निवासी नगला गुलाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के पुत्र रामप्रताप ने उमेश, सर्वेश पुत्रगण हजारी लाल निवासी कांधऊ थाना नगला खंगर, भूपेंद्र, राजेश पुत्रगण सहवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। विगत माह भूपेंद्र न्यायालय में हाजिर हो गया, जबकि अन्य तीनों हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
मुख्यालय पर डाला डेरा
मृतक के पुत्र रामप्रताप सहित अन्य परिजनों ने मुख्यालय परिसर में धरना पर बैठ गए। परिजनों का आरोप था कि हत्यारोपितों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। वे खुलेआम घूम रहे हैं। सूचना मिलने पर थाना मटसेना एसओ नीरज मिश्रा वहां पहुंच गए। उन्होंने हत्यारोपितों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो