scriptफर्जी आरटीओ बनकर हाईवे पर कर रहे थे चेकिंग पुलिस ने तीन लोगों से किए 45 हजार बरामद | Three arrested for checking as fake RTO on Agra-Firozabad highway | Patrika News

फर्जी आरटीओ बनकर हाईवे पर कर रहे थे चेकिंग पुलिस ने तीन लोगों से किए 45 हजार बरामद

locationफिरोजाबादPublished: Jun 11, 2021 05:29:01 pm

Submitted by:

arun rawat

— आगरा—फिरोजाबाद हाईवे पर चेकिंग के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़।

ssp firozabad

पुलिस हिरासत में पकड़े गए आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। फर्जी अधिकारी बनकर हाईवे पर चेकिंग करने वाले गिरोह का पुलिस ने सर्विलांस की मदद से भंडाफोड़ कर दिय। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से ठगी गई रकम, बाइक, तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें—

हाईवे पर करते थे ठगी
आगरा—फिरोजाबाद हाईवे पर आए दिन लोगों के साथ चेकिंग के नाम पर ठगी करने की शिकायत एसएसपी अशोक कुमार को मिल रही थीं। इसके खुलासे के लिए एसएसपी ने टूंडला पुलिस और सर्विलांस की टीम को लगाया था। एसएसपी ने बताया कि गुरुवार को यह गैंग हाईवे पर फर्जी आरटीओ बनकर चेकिंग कर रहा था। तभी वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने फर्जी लोगों द्वारा चेकिंग के नाम पर ठगी करने की बात पुलिस को बताई।
यह भी पढ़ें—


पुलिस के हत्थे चढ़े
एसएसपी के निर्देश पर टूंडला इंस्पेक्टर केडी शर्मा और सर्विलांस टीम ने फर्जी अधिकारी बने युवाओं की घेराबंदी कर दी। पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ लिया। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपने नाम सुमित शर्मा निवासी आवास विकास कॉलोनी पानी की टंकी शिकोहाबाद, शीलेन्द्र यादव निवासी जैन नगर खेड़ा थाना उत्तर और अभय निवासी चन्द्रशेखर स्कूल के पास फिरोजाबाद बताया। आरोपियों ने पांच लोगों से 45000 रुपए लिए थे जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो