सेल्फी ले रहे दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

— थाना रसूलपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं दोनों मृतक युवक, मरने वालों में एक दिव्यांग युवक भी था शामिल

By: arun rawat

Published: 19 Jun 2021, 05:29 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सेल्फी लेने के चक्कर में दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मरने वालों में एक दिव्यांग भी शामिल था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। आस—पास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी।
यह भी पढ़ें—

काफी देर से घूम रहे थे पटरियों पर
शनिवार को थाना रसूलपुर क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर दो युवक सेल्फी ले रहे थे। आस—पास के लोगों के मुताबिक दोनों युवक काफी देर से पटरियों पर घूम रहे थे। जैसे ही उन्हें दूर से ट्रेन आती दिखी तभी दोनों ट्रैक पर पहुंचकर सेल्फी लेने लगे। सेल्फी लेते समय एक दिव्यांग युवक पटरियों में उलझकर गिर गया, जिसे बचाने के लिए दूसरा साथी दौड़कर पहुंचार और उसे ट्रैक से हटाने की कोशिश करने लगा तभी ट्रेन आ गई और दोनों उसकी चपेट में आ गए।
यह भी पढ़ें—


पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजे शव
दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर आस—पास के लोगों की भीड़ एकत्रित होने के साथ ही रसूलपुर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शवों की शिनाख्त थाना रसूलपुर क्षेत्र के 30 फूटा रोड कोठी नवीगंज निवासी सलमान पुत्र निजाम और वसीम पुत्र सलीम के रूप में की। मृतक के पास ही उसकी वैशाखी भी पड़ी हुई मिली हैं। इस मामले में सीओ हरिमोहन का कहना है कि ट्रेन की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत हुई है। वह सेल्फी ले रहे थे अथवा नहीं इसकी जांच की जा रही है।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned