script

उधारी के रुपए वापस न करने पर ठेकेदार ने मजदूूर को जिंदा जलाया

locationफिरोजाबादPublished: Sep 04, 2021 03:07:23 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना रसूलपुर क्षेत्र में हुई दिल दहला देने वाली वारदात, पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध दर्ज किया मुकदमा।

Murder

मौके पर जांच करती पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। ठेेकेदार ने रुपए वापस न करने पर मजदूर को जिंदा जला दिया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने चार आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें—

डेंगू की मार से कराह रहा ब्रज, अब तक सवा सौ से अधिक मौत, सैकड़ों बीमार

रसूलपुर क्षेत्र का मामला
पूरा मामला थाना रसूलपुर क्षेत्र के मोहल्ला लालपुर का है। यहां पर रहने वाले 36 वर्षीय इकरार रामगढ़ थाना क्षेत्र के मोहल्ला ताड़ो वाली बगिया निवासी चूड़ी ठेकेदार कमालुद्दीन उर्फ कमालू के पास मजदूरी करता था। इकरार ने कमालू से 1 लाख 64 हजार रुपये उधार लिए थे। इकरार यह वापस नहीं कर सका था। इसी के चलते कमालू कई बार इकरार के साथ मारपीट कर चुका था। इकरार के भाई सौराव ने बताया कि कमालू की पिटाई के डर से इकरार तीन दिन पूर्व आगरा अपनी मौसी के घर चला गया था। कमालू अपने साथियों के साथ इकरार को आगरा से पकड़ लिया। उसको अपने घर में बंधक बना लिया। आरोप है कि उसकी पिटाई कर देर शाम केरोसिन डालकर आग लगा दी। इसके बाद गंभीर हालत में उसे बहन जायरीन के दरवाजे पर छोड़कर भाग गए। 
यह भी पढ़ें—

आगरा में अब घर बैठे बनवाइए ड्राइविंग लाइसेंस, अक्टूबर माह से शुरू होगी प्रक्रिया

अस्पताल में मौत
परिजन इकरार को सरकारी ट्रॉमा सेंटर लेकर आए। यहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। सौराव की तहरीर पर कमालू उर्फ कमरुउद्दीन, महराज, हाजी भूरा व नौसे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएसपी अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि युवक की हत्या रुपये के लेनदेन में की गई है। मुकदमा रामगढ़ थाना पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो