दावत खाकर लौट रहे मजदूर को स्कॉर्पियो सवार ने रौंदा, मौत के बाद ग्रामीणों ने लगाया जाम

— थाना मक्खनपुर क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा, ग्रामीणों ने लगा दिया था जाम।

By: arun rawat

Published: 12 Jul 2021, 09:59 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में रविवार देर शाम सड़क हादसे में मजदूर की मौत के बाद ग्रामीणों ने जाम लगाते हुए हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया। मृतक के परिजन मुआवजे की मांग कर रहे थे।
यह भी पढ़ें—

टोल फ्री नहीं हुआ तो हाइवे पर आ धमके भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के पदाधिकारी, फिर हुआ यह

मक्खनपुर क्षेत्र में हुआ हादसा
हादसा रविवार देर शाम थाना मक्खनपुर क्षेत्र में हुआ। गांगई निवासी 45 वर्षीय चंद्रभान कारखाने में मजदूरी करते थे। वह दावत खाकर घर वापस लौट रहे थे। तभी सड़क पार करते समय शिकोहाबाद की ओर से तेज रफ्तार से आई स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के दौरान उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ हाईवे पर पहुंच गई और जाम लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें—

तमंचे के बल पर बाइक लूटकर ले गए बिना नंबर की अपाचे सवार बदमाश


अधिकारियों ने दिया आश्वासन
मौके पर एसडीएम शिकोहाबाद देवेंद्र पाल सिंह, सीओ राजवीर सिंह समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। मृतक के परिवारी जन मुआवजे की मांग कर रहे थे। वहीं, जाम लगने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम में फंसी रोडवेज बस में ग्रामीणों ने ईट मारकर तोड़फोड़ कर दी। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने उपद्रव करने वालों पर लाठियां भी फटकारी, उसके बाद पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया। एसडीएम ने बताया कि पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलवाने के प्रयास किए जाएंगे। यह आश्वासन मृतक के परिवारी जनों को दिया गया है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned