scriptदावत खाने गए युवक का रेलवे लाइन किनारे मिला शव, हत्या की आशंका | Youth murder dead body thrown on side railway line in firozabad | Patrika News

दावत खाने गए युवक का रेलवे लाइन किनारे मिला शव, हत्या की आशंका

locationफिरोजाबादPublished: Jul 14, 2021 05:51:26 pm

Submitted by:

arun rawat

— दावत खाने के बाद मृतक की कुछ लोगों से शराब पीने के दौरान हुई थी मारपीट

Murder

युवक की मौत पर विलाप करते परिजन, इंसेट में मृतक का फाइल फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शादी समारोह में दावत खाने गए युवक का शव रेलवे लाइन किनारे से बरामद हुआ है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि दावत खाने के बाद युवक का किसी के साथ झगड़ा हुआ था और उसके बाद उसका शव बरामद हुआ है। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें—

इस शहर में सात दिन से इसलिए जारी है चूड़ी मजदूरों की हड़ताल, लगातार बढ़ रहा विरोध प्रदर्शन


कुछ लोगों के साथ पी थी शराब
पूरा मामला थाना टूंडला क्षेत्र के गांव लालबेग अकबरपुर का है। गांव में रहने वाले 22 वर्षीय रविन्द्र पुत्र रामप्रकाश मंगलवार शाम को बाइक द्वारा गांव नागऊ में गीतम सिंह के यहां शादी की दावत खाने गया था। इस दौरान बच्चू बाबा आश्रम पर शराब पीने के दौरान उसका झगड़ा नागऊ निवासी कुछ लोगों से हो गया था। बताया जाता है कि दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। काफी देर तक युवक के घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी।
यह भी पढ़ें—

बाइक सवार श्रद्धालुओं को बस ने रौंदा, पति—पत्नी समेत तीन की मौत

रेलवे लाइन किनारे मिला शव
काफी खोजबीन के बाद पुलिस को एक युवक का शव हिरनगांव रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला। परिजनों ने उसकी शिनाख्त कर ली। मृतक की बाइक भी गांव नागऊ में खड़ी हुई मिली है। परिजनों का कहना है कि उनके पुत्र की हत्या करने के बाद शव को रेलवे लाइन किनारे लाकर पटका गया है। मृतक के पिता ने कुछ लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। सीओ अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि तहरीर मिल गई है। पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व साक्ष्याें के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मृतक दो भाइयों में छोटा था। अभी उसकी शादी भी नहीं हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो