scriptनाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर कर दिया गर्भवती, बताने पर वीडियो वायरल करने की देता था धमकी | Youth raped a minor Girl in Firozabad | Patrika News

नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर कर दिया गर्भवती, बताने पर वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

locationफिरोजाबादPublished: Jun 13, 2021 01:57:13 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के थाना पचोखरा क्षेत्र का मामला, पुलिस ने कराया चिकित्सीय परीक्षण।

Concept Pic

Concept Pic

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर गांव का ही एक अधेड़ उसका शारीरिक शोषण करता रहा। गर्भवती होने पर किसी को बताने से इंकार करने पर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा। मामला सामने आने पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें—

स्वास्थ्य विभाग में जांच के नाम पर गड़बड़झाला, सैंपल दिए बिना ही आ गई कोरोना रिपोर्ट

पचोखरा थाना क्षेत्र का मामला
पूरा मामला थाना पचोखरा क्षेत्र के एक गांव का है। गांव में रहने वाले एक 40 वर्षीय युवक ने गांव की ही 13 वर्षीय किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके बाद युवक ने किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता के मुताबिक जब उसने इस पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को देने के लिए कहा तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद भी लंबे समय से वह दुष्कर्म करता आ रहा था। किशोरी गर्भवती हो गई और उसकी तबियत खराब होने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसके पेट में छह माह का गर्भ होने की बात कही। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजन किशोरी को साथ लेकर पचोखरा थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। सीओ अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो