scriptइंग्लिश प्रीमियर लीगः जानिए शनिवार को खेले गए मुकाबलों में कौन-कौन सी टीमें जीती | English premier league- results of 24 April matches | Patrika News

इंग्लिश प्रीमियर लीगः जानिए शनिवार को खेले गए मुकाबलों में कौन-कौन सी टीमें जीती

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2021 05:17:52 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इंजुरी टाइम में किए गए बराबरी के गोल की मदद से न्यूकैसल यूनाइटेड ने लिवरपूल को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया।

english_premier_league.png
इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में शनिवार रात कुछ टीमों के मुकाबले हुए। इनमें से एक मुकाबला न्यूकैसल और लिवरपूल के बीच हुआ। यह मुकाबला ड्रॉ रहा। सब्स्टीटयूट जोए विलोक द्वारा इंजुरी टाइम में किए गए बराबरी के गोल की मदद से न्यूकैसल यूनाइटेड ने लिवरपूल को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया। रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार रात खेले गए इस मुकाबले में लिवरपूल ने तीसरे मिनट में ही सालाह के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली।
छठे नंबर पर है लिवरपूल
इस मैच में लिवरपूल की टीम ने बढ़त को दूसरे हाफ में और फिर निर्धारित समय तक कायम रखा। लेकिन सब्स्टीटयूट विलोक ने इंजुरी टाइम में गोल दागकर लिवरपूल को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया। विलोक पिछले 10 लीग मैचों में चार गोल दाग चुके हैं। बता दें इस ड्रॉ के बाद लिवरपूल अंकतालिका में छठे नंबर पर है, जबकि न्यूकैसल यूनाइटेड 15वें नंबर पर कायम है।
यह भी पढ़ें – टोक्यो ओलंपिक के लिए महिला फुटबॉल के मुकाबले घोषित

चेल्सी ने हैम यूनाइटेड को 1-0 से हराया
वहीं शनिवार को एक अन्य मुकाबला चेल्सी और में वेस्ट हैम यूनाइटेड के बीच हुआ। इसमें चेल्सी ने जीत दर्ज की। फरवरी के बाद से अपना पहला गोल दागने वाले जर्मन फॉरवर्ड टिमो वेर्नर के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत चेल्सी ने ईपीएल में खेले गए मुकाबले में वेस्ट हैम यूनाइटेड को 1-0 से हरा दिया। रिपोर्ट के अनुसार, इस मुकाबले में एकमात्र गोल चेल्सी की ओर से आया, जो कि वेर्नर ने 43वें मिनट में किया। वेर्नर का आरबी लिपजिग छोड़कर चेल्सी से जुड़ने के बाद से यह छठा गोल है। वहीं वेस्ट हैम की टीम के बेलब्यूएना को 81वें मिनट में रेड कार्ड दिखाया गया। इसके बाद टीम को अपने 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलना पड़ा। हार के बाद वेस्ट हैम पांचवें नंबर पर है।
यह भी पढ़ें – फीफा ने पाकिस्तान फुटबॉल महासंघ को निलंबित किया

शेफील्ड यूनाइटेड ने ब्राइटन को हराया
डेविड मैक्गोल्ड्रीक के एकमात्र विजयी गोल की बदौलत शेफील्ड यूनाइटेड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में खेले गए मुकाबले में ब्राइटन को 1-0 से मात दी। रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार रात खेले गए इस मुकाबले में मैक्गोल्ड्रीक ने 19वें मिनट में ही गोल करके शेफील्ड को 1-0 से आगे कर दिया, जिसे टीम ने अंत तक कायम रखते हुए पूरे तीन अंक हासिल कर लिए। बता दें कि मैक्गोल्ड्रीक का सीजन का यह सातवां गोल है। हार के बाद भी ब्राइटन सातवें नंबर पर कायम है। वहीं, शेफील्ड यूनाइटेड 33 मैचों में 17 अंकों के साथ 20वें नंबर पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो