scriptJio के मुकाबले Airtel ने पेश किया ये दमदार प्लान, हर दिन मिलेगा 3GB डेटा | Airtel launched new prepaid data plan | Patrika News

Jio के मुकाबले Airtel ने पेश किया ये दमदार प्लान, हर दिन मिलेगा 3GB डेटा

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2018 10:30:43 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने नया प्लान पेश किया है। इसकी वैधता 82 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा।

airtel

Jio के मुकाबले Airtel ने पेश किया ये दमदार प्लान, हर दिन मिलेगा 3GB डेटा

नई दिल्ली: Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने नया प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 558 रुपए है, जो जियो के 509 रुपए वाले प्लान को सीधे टक्कर देगा। Airtel के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 3 जीबी डेटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही 100 लोकल और नेशनल मैसेज भी मिलेंगे और इस प्लान की वैधता 82 दिनों की है। ऐसे में एयरटेल का यह ऑफर काफी दमदार है और जियो को बाजार में सीधी टक्कर देने वाला है।
यह भी पढ़ें

Honor Play 7 चीन में लॉन्च, 24 मेगापिक्सल के साथ मिल रहे ये शानदार फीचर जानिए कीमत

बता दें कि Jio 509 रुपए वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 4 जीबी डेटा मिलता है। फिलहाल इस प्लान की जानकारी एयरटेल की वेबसाइट पर नहीं दी गई है, लेकिन टेलीकॉमटॉक. इन्फो नाम की वेबसाइट पर इस प्लान के बारे में बताया गया है। गौरतलब है कि जियो के टेलीकॉम कंपनी में कदम रखने के बाद से भी टेलीकॉम कंपनियों में प्री-पेड डेटा वार जारी है और यही वजह है कि जियो यूजर्स को अपने ओर आकर्षित करने के लिए हर दिन नए-नए प्लान पेश कर रही है।
यह भी पढ़ें

Oneplus 6 आज भारत में सेल के लिए उपलब्ध, 25000 रुपए तक का मिलेगा फायदा

इससे पहले एयरटेल ने 49 रुपए और 92 रुपए का प्लान पेश किया है। बात करें 49 रुपये वाले प्लान की तो इसमें ग्राहकों को 3 जीबी डेटा मिल रहा है और इसकी वैघता 1 दिन की है। वहीं 92 रुपए के प्लान पर 6 जीबी डेटा मिल रहा है और इसकी वैधता 7 दिनों की है। हालांकि इन दोनों प्लान में यूजर्स को कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जा रही है। इन दोनों प्लान में प्रतिदिन इस्तेमाल की कोई सीमा नहीं है। गौरतलब है कि इससे पहले बीएसएनएल ने भी जियो के मुकाबले दो नए प्लान पेश किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो