scriptमहज 2000 रुपये से कम में लॉन्च हुई दो नई स्मार्टवॉच, 25 दिन की मिलेगी बैटरी लाइफ | Ambrane Wise Crest and Wise Stud smartwatch launched in india under Rs 2000 | Patrika News
गैजेट

महज 2000 रुपये से कम में लॉन्च हुई दो नई स्मार्टवॉच, 25 दिन की मिलेगी बैटरी लाइफ

Smartwatch: अगर आप एक सस्ती स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो भारत की टेक कंपनी Ambrane ने अपनी दो नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। इनकी कीमत 2,000 रुपये से कम है…

नई दिल्लीMar 28, 2023 / 09:16 pm

Bani Kalra

ambrane.jpg

Ambrane Smartwatch: भारत की टेक कंपनी Ambrane ने अपनी दो नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। कंपनी ने Wise Crest और Wise Stud स्मार्टवॉच को पेश किया है। इन दोनों ही स्मार्टवॉच का डिजाइन अलग अलग है और काफी अच्छी क्वालिटी के साथ आती हैं। इन दोनों प्रोडक्ट्स के जरिये अपनी पोजीशन को मजबूत करने की कोशिश करेगी। नई स्मार्टवॉच एम्ब्रेन ने एडवेंचर पसंद करने वाले यूजर्स के लिए तैयार की है। इन दोनों में ब्राइट LucidDisplay वाली डिस्प्ले मिलती है जिससे बेहतर विजुअल अनुभव मिलता है। Wise Crest और Wise Stud स्मार्टवॉच मॉडल्स दोनों पर ही साल भर की वारंटी भी कंपनी की ओर से दी जा रही है।



डिस्प्ले और फीचर्स:

Ambrane Wise Crest में 1.39 इंच और Ambrane Wise Stud में 1.85 इंच का LucidDisplay दिया गया है और 500nits की ब्राइटनेस मिलती है। धूप में भी इन्हें आसानी से रीड किया जा सकता है। इनमें स्किन फ्रेंडली सिलिकॉन स्ट्रैप दिया गया है, जिससे लंबे वक्त तक इन्हें पहन सकते हैं। AI फीचर के चलते यूजर्स कोई फोटो क्लिक करते हुए उसे वॉच फेस बना सकते हैं और 100 से ज्यादा क्लाउड आधारित वॉच फेसेज के साथ इन्हें कस्टमाइज करना बेहद आसान हो जाता है। ब्लूटूथ कॉलिंग और स्मार्ट नोटिफिकेशंस मिलती है।



Ambrane Wise Crest स्मार्टवॉच मॉडल में राउंड डिस्प्ले से लैस है और इसकी कीमत 6,499 (MRP) रुपये है। वहीं Ambrane Wise Stud में चौकोर डिस्प्ले मिलता है और उसकी कीमत 5,999 (MRP) रुपये है। खास बात यह है कि इन दोनों मॉडल्स को कंपनी की वेबसाइट्स से 2,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है और इनपर बड़े डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है। दोनों ही स्मार्टवॉच मॉडल्स में 100 से ज्यादा मल्टी-स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, जिन्हें फिजिकल ऐक्टिविटी या वर्कआउट सेशन ट्रैक कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें

सिर्फ 12999 में TECNO का नया 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च


इतना ही नहीं, इनमें हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2), स्लीप और फीमेल मेन्स्ट्रुअल साइकल मॉनीटर करने जैसे हेल्थ फीचर्स भी मिलते हैं। Wise Crest और Wise Stud स्मार्टवॉच में 400mAh बैटरी के साथ 10 दिन तक की बैटरी लाइफ और 25 दिनों तक का स्टैंड-बाय टाइम मिल सकता है।


Home / Gadgets / महज 2000 रुपये से कम में लॉन्च हुई दो नई स्मार्टवॉच, 25 दिन की मिलेगी बैटरी लाइफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो